Video : बॉलीवुड की खबरों का मसालेदार तड़का और लेटेस्ट अपडेट्स
Share:

1) बिग बॉस इलेवन की रनर अप रहीं हिना खान को लोगो का ज्यादा सपोर्ट ना मिलने की वजह से वे विनर नहीं बन पाई। अब हिना घर से बाहर आ चुकी है और कई इंटरव्यूज दे रहीं है। ऐसे में उनसे यह सवाल किया गया कि बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी के बारे में उनका क्या कहना है, तो उनका जवाब काफी स्पष्ट था. उन्होंने कहा, यह था कि 'हमें अभी लंबा सफर तय करना है. हम अभी और वक्त साथ बिताना चाहते हैं. मैं खुश हूं कि अब हमारे रिश्ते के बारे में सबको पता चल गया है." इससे साफ़ जाहिर होता है कि हिना अभी रॉकी से शादी नहीं करना चाहती है।

2) कई समय से बॉलीवुड की बंगाली गर्ल बिपाशा बसु अपने पति के साथ किए गए कंडोम एड को लेकर चर्चाओं में रहीं और उसके बाद वे प्रेग्नेंट होने की खबर को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं। सभी लोग उन्हें प्रेग्नेंट होने की बधाई तक देने लगे। लेकिन अभी हाल ही में इन अफवाहों से चिढ़कर बिपाशा ने कहा कि 'मैंने कार में बैठते वक्त बैग को अपनी गोद में रखा था। सुबह उठकर देखा तो मैं प्रेगनेंट थी! मीडिया में मेरी प्रेग्नेंसी की फर्जी खबरें वायरल होने लगी। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये चिड़चिड़ा देने वाले शब्द है। शांत रहें .. यह तब होगा जब हम इसे चाहते हैं" इससे ये बात साफ़ हो चुकी है बिपाशा प्रेग्नेंट नहीं है।

3) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और डेशिंग स्टार कहे जाने वाले ऋतिक रोशन को अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक लिए हुए तीन साल हो चुके है लेकिन फिर भी दोनों मिलते रहे है और एक दूजे का सपोर्ट करते रहें है अब अभी हाल ही में उनके दोस्त ने एक ऐसी बात कहीं है जिसे सुनकर लग रहा है कि सुजैन और ऋतिक फिर शादी कर सकते है। जी उनके दोस्त ने इंटरव्यू में कहा कि ऋतिक और सुजैन के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। दोनों ने अपने इस रिश्ते के उस नाजुक धागे को पहचान लिया जहां से खटास की शुरुआत हुई थी। आप दोनों को थोड़ा समय दीजिए। वो दोबारा जल्द साथ में लौटेंगे' . अब देखते है कब सजता है ऋतिक के सर पर सेहरा।

4) कैटरिना और सलमान की जोड़ी को हर मूवी में पसंद किया जाता है और यहीं वजह है की सलमान और कैट की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्दा कलेक्शन किया है। अब खबर है की जल्द ही ये दोनों फिर से एक मूवी में साथ साथ नजर आने वाले है और उस मूवी का नाम है भारत। जी हाँ खबरों की माने तो जल्द ही सलमान और कैट इस मूवी में साथ साथ नजर आने वाले है।

Video- जब अक्षय ने सोनम के ऊपर फेंकी छिपकली

फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में महिलाओं पर किया अभद्र कमेंट

कॉन्ट्रोवर्सीज में रही मोनिका की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -