भारत में Royal enfield के कई है दीवाने, ये सेलेब्रिटीज भी नहीं है पीछे
भारत में Royal enfield के कई है दीवाने, ये सेलेब्रिटीज भी नहीं है पीछे
Share:

युवाओं के चेहरे रॉयल एनफील्ड का नाम सुनते ही खिल जाते हैं. यह अकेली दुनिया की सबसे पुरानी बाइक है, जिसका प्रोडक्शन आज भी जारी है. वहीं रॉयल एनफील्ड की पॉपुलैरिटी भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इसके चहेते हैं. वहीं बॉलीवुड से लेकर कई क्रिकेटर भी इस बाइक के कद्रदान हैं. ये दुनियाभर के वह सेलेब्रिटीज है जो रॉयल एनफील्ड के दिवाने है.

Suzuki ने मई महीने में इतने प्रतिशत हासिल की सेल्स

जॉन अब्राहम कार और बाइक के शौकीन है. उनके गैराज में जहां निसान जीटी, लैंबोर्गिनी गैलार्डो और यामाहा RD 350 जैसी कई शानदार गाड़ियां हैं, वहीं इनके पास राजपुताना कस्टम्स की बनाई लाईटफुट नाम से कस्टमाइज्ड रॉयल एनफील्ड भी है. जिसे वे अकसर शहर की सड़कों पर चलाते नजर आते हैं.

भारत में Bajaj की बिक्री इतने प्रतिशत बढ़ी
 
कारों और बाइकों की शौकीन अभिनेत्री गुल पनाग हैं. साथ ही वे एडवेंचर जंकी भी हैं. उनके पास मॉडिफाइड महिंद्रा स्कॉर्पियो भी हैं. वहीं उनके गैराज में बुलेट इलेक्ट्रा 350 भी है, जिसके साथ वे कई बार चंडीगढ़ की सड़कों पर स्पॉट की जा चुकी हैं. उनकी बाइक की खासियत यह है कि उसका इंजन कास्ट आयरन से बना है और ऐसी बेहद कम बाइक बनाई गई थीं.

HF Deluxe IBS I3S से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है सस्ती, जानिए तुलना

बाइक्स और गाड़ियों का बेहद शौक बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर है. उनके पास महिंद्रा जीप भी है. वहीं उनके गैराज में रॉयल एनफील्ड डेजर्ट स्टॉर्म भी है, जिसे चलाते हुए उन्हें कई बार स्पॉट किया जा चुका है.

अगर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो, ये ब्रांड हो सकते है बेस्ट

आपकी जानकारी के​​ लिए बता दे कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज की यग जेनरेशन के स्टाइल आइकन हैं, वहीं उनके गैराज में एक से बढ़ कर एक शानदार गाड़ियां हैं. वरुण के पास कस्टल ओलिव ग्रीन रंग की बुलेट 500 है.

भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

Yamaha Niken है आकर्षक बाइक, जल्द भारत में होगी लॉन्च

मई महीने में ये शानदार स्कूटर्स हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -