मुझे न्यूड सीन पसंद नहीं.....

टेलीविजन के दिग्गज कलाकारों में शामिल अभिनेता गौतम गुलाटी जो की बहुत ही ज्यादा हैंडसम है। खबरों के मुताबिक बहुत सारी लड़कियां गौतम की दीवानी है। गौतम रिएलिटि शो 'बिग बॉस 8' का हिस्सा रह चुके है। वे सीजन 8 के वीनर भी है। ‘बिग बॉस’ का विनर बनने के बाद गौतम गुलाटी को अब हर घर में पहचाने जाने लगा है। इससे पहले वो कई टेलीविजन के सीरियलों में काम कर चुके है. तथा अब गौतम गुलाटी अपने टीवी शोज से बाहर निकल कर अब हमे जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले है।

खबरों के अनुसार गौतम गुलाटी जल्द ही हमे अभिनेता इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘अजहर’ में दिखेंगे, जिसमें उनका छोटा लेकिन अहम रोल है। फिल्म में गौतम मसकुलर अवतार में दिखेंगे। इस बारे में उनका कहना, “मैंने सलमान खान और जॉन अब्राहम को देखकर बॉडी बिल्डिंग शुरू की। गौतम ने अपने एक बयान में कहा था कि मुझे एकता कपूर ने अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'ट्रिपल एक्स' का आफर किया था लेकिन मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

दरअसल, लोग मुझे एक अच्छे इंसान के रूप में जानते हैं। मुझे लगता है कि इसी रूप में लोग मुझे फिल्मों में भी देखना चाहते हैं। मेरा मानना है कि अगर मेरे फैन्स मुझे न्यूड सीन करते हुए देखेंगे, तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा।'  
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -