ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो 2016 में रिलीज नहीं हो पाईं, आखिर क्या थी वजह
ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो 2016 में रिलीज नहीं हो पाईं, आखिर क्या थी वजह
Share:

देखा जाए तो 2016 में 100 से भी ज्यादा फिल्में रिलीज हुईं। बावजूद इसके पांच फिल्में ऐसी हैं, जो पूरे साल रिलीज होने के लिए संघर्ष करती रहीं। प्रोड्यूसर्स के इन पांच फिल्मों में कुल 91 करोड़ रुपए फंसे पड़े हैं। अब ये फिल्में अगले साल ही रिलीज हो पाएंगी, वो भी अगर सब कुछ ठीक रहा तो। एक नजर इन पांच फिल्मों और इनके न रिलीज हो पाने की वजहों पर...

टीना और लोलो: फिल्म खरीदने को कोई तैयार ही नहीं:

सनी लियोनी एक्शन अवतार में फिल्म ‘टीना और लोलो’ में दिखने वाली थीं। इसमें सनी के साथ करिश्मा तन्ना भी हैं। सिनेमा बाजार में सनी की वैल्यू लगातार घट रही है, इस कारण डिस्ट्रीब्यूटर्स 14 करोड़ रुपए के बजट की यह फिल्म खरीदने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

रितेश की खराब सेहत के कारण रुकी पड़ी है बैंक-चोर:

यशराज बैनर की फिल्म बैंक चोर रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय के साथ एक साल से बनकर तैयार है। 25 करोड़ बजट की इस फिल्म का कुछ हिस्सा निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत में भी शूट किया था। पिछले कुछ महीनों से यशराज लगातार रितेश से प्रमोशन की डेट्स तय करने को कह रहे हैं। कलाकारों की डेट्स मिलने के बाद ही इस फिल्म की रिलीज़ डेट तय हो सकेगी।

सूत्रों के मुताबिक ‘रितेश के परिवार में कुछ हेल्थ इशू चल रहे हैं। रितेश ने सभी बातें बेहद गोपनीय रखी हैं। इसी के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट तय नहीं हो पा रही है।’ इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय भी हैं। विवेक जल्द ही बतौर निर्माता फिल्में शुरू करना चाहते हैं, लेकिन बैंक चोर से उन्हें काफी उम्मीदें हैं जिसके चलते उन्होंने बाकी प्रोजेक्ट्स होल्ड रखे हुए हैं।

रिलीज़ के लिए ‘मोहल्ला अस्सी’ को चाहिए 10 करोड़ रुपए:

सनी देओल की मोहल्ला अस्सी इंटरनेट पर लीक हो चुकी है, सनी फिर भी इसकी रिलीज़ प्लान कर रहे हैं। गाली-गलौज की भरमार के चलते फिल्म पूरे साल निर्माता और सेंसर बोर्ड के बीच उलझी रही। 30 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म को रिलीज़ के लिए 10 करोड़ की और जरूरत है, लेकिन लीक हो चुकी फिल्म में कोई स्टूडियो पैसा नहीं लगाना चाह रहा। सनी देओल लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

आपसी विवादों में उलझी पड़ी है कैबरे:

ऋचा चड्ढा की फिल्म कैबरे बोल्ड विषय के कारण काफी चर्चा में रही। 12 करोड़ रुपए बजट की इस फिल्म की रिलीज़ डेट एक बार तय भी हुई, लेकिन प्रोडक्शन कंपनी फिशिय नेटवर्क और सह निर्माता पूजा भट्ट के बीच रुपयों को लेकर विवाद गहराने से फिल्म बीच में ही अटक गई। फिल्म के कुछ सीन इंटरनेट पर लीक भी हो चुके हैं।

8 करोड़ रुपए चाहिए सुधीर की 'मॉडर्न देवदास' को:

सुधीर मिश्रा ने देवदास और पारो की प्रेमकथा को मॉडर्न स्वरूप में बनाया है। दो बार फिल्म का टाइटल भी बदला जा चुका है। 10 करोड़ की निर्माण लागत के साथ फिल्म लगभग तैयार है, लेकिन इसे रिलीज़ के लिए 8 करोड़ रूपए और चाहिए। कोई भी निर्माता इसमें पैसे लगाने को तैयार नहीं जिसके चलते यह फिल्म भी महीनों से डिब्बे में बंद पड़ी है।

तैमूर से लेकर मीशा, 2016 में इन स्टार...

टाॅप 10 ब्रांड्स जो 2016 में भारतीय दिलों पर छाए

यह है बॉलीवुड हस्तियों का New Year...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -