इस शुक्रवार दो धमाकेदार फिल्मों के साथ होगा हॉलीवुड का धमाका, होंगी क्लैश

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के दीवानों के लिए 26 जुलाई का दिन बेहद यादगार रहने वाला है. बता दें, इस दिन बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड की फिल्म भी रिलीज़ हो रही है जिसका इंतज़ार फैंस कर ही रहे होंगे. बता दें, इस हफ्ते तीन जबरदस्त फिल्में रिलीज हो रही हैं. इसमें ‘अर्जुन पटियाला’ (Arjun Patiala), ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) और ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड’ (Once Upon A Time In Hollywood) सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार है. आइये जानते हैं इन फिल्मों के बारे में. 

अर्जुन पटियाला फिल्म
दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की ‘अर्जुन पटियाला’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में दिलजीत और वरुण पुलिस के किरदार में नजर आएंगे. वहीं कृति जर्नलिस्ट के रोल में हैं. इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है. दिनेश विजन और भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

जजमेंटल है क्या फिल्म
राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या एक लाइट कॉमेडी कम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. प्रकाश कोवेलामुड़ी ने फिल्म का निर्देशन किया है और एकता कपूर इसकी निर्माता हैं. 

वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड फिल्म
ऑस्कर विजेता लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) स्टारर फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा था. फिल्म की कहानी 60 के दशक की है और इसके लिए सेट भी उसी तरह तैयार किया गया था. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में मार्गोट रॉबी, एमिले हिर्स्च, टिमॉथी ओलीफैंट, मार्गारेट क्वाली, ऑस्टिन बटलर, ब्रूस डर्न, डकोता फेनिंग और अल पसिनो भी अहम किरदार में हैं.

रणबीर-अर्जुन के बीच दिखीं ख़ास बॉन्डिंग, फुटबॉल खेलते आए नजर

'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -