बहुत ही दिलचस्प है लोगों के मसीहा सोनू सूद की प्रेम कहानी, कुछ इस तरह हुई थी सोनाली से मुलाकात
बहुत ही दिलचस्प है लोगों के मसीहा सोनू सूद की प्रेम कहानी, कुछ इस तरह हुई थी सोनाली से मुलाकात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर सुपरस्टार सोनू सूद भले ही सिनेमा जगत में स्टारडम प्राप्त नहीं कर पाए हैं मगर इसके कोई शक नहीं कि आज लाखों दिलों पर राज करते हैं। मूवी देखकर तो कोई थोड़े समय के लिए किसी अभिनेता-अभिनेत्री का दीवाना हो सकता है मगर यदि आप किसी की जिंदगी बदल दें तो वह जिंदगी भर के लिए आपका हो जाता है। कुछ ऐसे ही हैं सोनू सूद। सोनू 30 जुलाई 1973 को पंजाब के मोगा में पैदा हुए। सोनू के दरियादिली की तो आए दिन चर्चा होती है। आज बात करते हैं उनकी प्रेम जिंदगी की। 

वही सोनू सूद जब नागपुर में इंजीनियरिंग का अध्ययन कर रहे थे उसी समय उनका दिल सोनाली पर आ गया था। सोनू की सोनाली से पहले मित्रता हुई फिर ये मित्रता आहिस्ता-आहिस्ता प्यार में बदल गई। सोनू को इस कदर सोनाली से मोहब्बत हुई कि उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बनाने का निर्णय कर लिया। सोनू सूद जिस प्रकार किसी की भी गुहार पर झट-पट सहायता के लिए तैयार हो जाते हैं। कुछ इसी प्रकार अपने दिल के हाथों मजबूर होकर चट मंगनी पट ब्याह रचा लिया। 1996 में सोनू ने सोनाली से विवाह कर लिया। सोनाली लाइम लाइट से दूर रहती हैं मगर बोलते हैं कि सोनू की कामयाबी में उनका बड़ा योगदान है।

इसके साथ ही इंजीनियरिंग के अध्ययन के पश्चात् सोनू ने मॉडलिंग का भी आरम्भ किया तथा मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में भी प्रतियोगी रहे। सोनू ने जब सिनेमा जगत में करियर बनाने का निर्णय लिया तो मुंबई आ गए। सोनू ने अपना स्थान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। इस संघर्ष में उनकी पत्नी सोनाली हर समय हौसला बढ़ाती रहीं। बहुत संघर्ष के पश्चात् सोनू को 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' में काम मिला। इसके पश्चात् 2002 में फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ में काम मिला। तत्पश्चात, सोनू ने ‘अरुंधती’, एंटरटेनमेंट, ‘कुंग फू योगा’ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं मगर सलमान खान की मूवी 'दबंग' में छेदी लाल की भूमिका में उन्हें बहुत पसंद किया गया। 

शायद जावेद अख्तर ने 'बंगाल हिंसा' के बारे में नहीं सुना, वरना ये बात न बोल पाते

12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 'पुवाड़ा', रिलीज हुआ दूसरा गाना

5जी नेटवर्क केस: दिल्ली हाईकोर्ट से जूही चावला ने वापस ली याचिका, लगा था 20 लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -