क्या आप भी इन बाप-बेटों की जोड़ी को बड़े परदे पर चाहते है देखना
क्या आप भी इन बाप-बेटों की जोड़ी को बड़े परदे पर चाहते है देखना
Share:

हिंदी सिनेमा में एक तरफ जहां नए लोगों को मौका मिलता है तो वहीं कई स्टारकिड्स भी फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमा ही लेते हैं।इसके साथ ही  ऐसे में कुछ को जहां सफलता मिलती हैं तो वहीं कुछ स्टारकिड्स कुछ वक्त के बाद ही फिल्मों से गायब नजर आते हैं। यदि बॉलीवुड की बात की की जाए तो बीते कुछ वक्त में ही कई स्टारकिड्स ने डेब्यू किया है। इसके साथ ही कई कतार में भी हैं। परन्तु इस स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको उन स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिनको दर्शक जरूर उनके पिता के साथ ही फिल्मों में देखना चाह रहे होंगे ।

शाहरुख खान और आर्यन खान
किंग ऑफ रोमांस के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है।इसके साथ ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने पिता के तरह ही दिखते हैं। वहीं शाहरुख की तरह ही आर्यन को पसंद करने वालों की भी लंबी कतार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इंस्टाग्राम पर आर्यन को लाखों लोग पसंद करते हैं। फिलहाल आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई भी खबर फिलहाल तो सामने नहीं है परन्तु दर्शक जरूर किसी न किसी फिल्म में शाहरुख और आर्यन को एक साथ देखना चाहते होंगे ।

अक्षय कुमार और आरव कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार एक के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते जा रहे हैं। इसके साथ ही एक के बाद एक हिट फिल्म देने के चलते अक्षय कुमार बॉलीवुड की हिट मशीन कहलाए जाने लगे हैं। वैसे खिलाड़ी कुमार जहां इतना एक्टिव रहते हैं तो वहीं उनके बेटे आरव लाइमलाइट से उतना ही दूर।वहीं ऐसे में आरव के साथ अक्षय कुमार को किसी फिल्म में देखना फैंस के लिए भी जरूर मजेदार होगा।

सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड पर अपना दमखम दिखा रही हैं। वहीं सारा अली खान अक्सर अपने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। वहीं ऐसे में फैंस जरूर चाहेंगे कि बड़े पर्दे पर न सिर्फ सारा की बल्कि सैफ अली खान की जोड़ी भी इब्राहिम के साथ एक बार देखने को मिल जाए।

सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे का नाम अहान शेट्टी है। पिछले लंबे वक्त से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अहान शेट्टी  तेलुगू फिल्म RX 100 की रीमेके के शूट में बिजी हैं। ऐसे में ये कह सकते हैं कि अहान का अभी तक बॉलीवुड डेब्यू हुआ नहीं है। परन्तु ये जरूर कह सकते हैं कि सुनील शेट्टी के फैंस दोनों को एक साथ जरूर देखना पसंद कर सकते है ।

गोविंदा और यशवर्धन 
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा है। यशवर्धन के फिल्मी डेब्यू के बारे में अभी तक कोई बड़ी खबर तो सामने नहीं आई है लेकिन गोविंदा कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनके बेटे फिल्मों में जरूर नजर आएंगे। ऐसे में फैंस तो ये जरूर उम्मीद कर रहे हैं कि गोविंदा और यशवर्धन की जोड़ी भी साथ में देखने को मिल जाए।

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

रकुल प्रीत के भाई अमन इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखेंगे कदम, सामने आया पोस्टर

रंगोली चंदेल की फटकार सुन डरे अहमद खान, की कंगना की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -