बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा है
बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा है
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हे देखकर यह नहीं कहा जा सकता हैं कि वह शादीशुदा हैं. जी हाँ, बॉलीवुड कि कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो आज भी सिंगल हैं लेकिन कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो शादीशुदा होने के बाद भी सिंगल ही लगती हैं. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादीशुदा हैं लेकिन फिर भी फैंस उन्हें सिंगल ही समझते हैं और वह लगती भी सिंगल ही हैं.

माहिरा खान - पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अब भी बहुत हॉट और सेक्सी हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि माहिरा शादीशुदा हैं और उनका एक लड़का भी हैं.

राधिका आप्टे - बॉलीवुड कि सेक्सी एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी शादीशुदा हैं उन्होंने बॉलीवुड में आने के कुछ समय बाद ही बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी.

अदिति राव हैदरी - अदिति ने साल 2009 में ही सत्यदीप से शादी कर ली हैं और वह भी शादीशुदा हैं.

माहि गिल - माहि गिल बहुत सेक्सी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वह शादीशुदा हैं और उनका तलाक भी हो चुका हैं.

मल्लिका शेरावत - मल्लिका बॉलीवुड कि सबसे सेक्सी एक्ट्रेस कही जाती थी लेकिन फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं. मल्लिका जब फिल्मों में आई भी नहीं थी तभी उनकी शादी हो गई थी, लेकिन उनका तलाक हो गया क्योंकि वह फिल्मों में आ गई थी.

उड़ता जा रहा है 'वीरे दी वेडिंग' का रंग, फीकी पड़ी कमाई

लोगों को दिल को छू गया संजू का यह नया गाना 'कर हर मैदान फ़तेह'

करीना की इस टीशर्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -