पति-बेटे संग तस्वीर शेयर कर करीना ने कही यह बात
पति-बेटे संग तस्वीर शेयर कर करीना ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर खान आज के समय में भी लाखों दिलों की धड़कन है. लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे करीना ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. वहीं उसी के बाद से वह एक के बाद एक बेहतरीन फोटोज को शेयर करती हैं जो दिल को छू जाती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

अब इसी बीच उन्होंने एक तस्वीर फिर से शेयर कर दी है. हाल ही में करीना ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर के जरिये उन्होंने बताया कि कौन है जो उन्हें हमेशा चाहिए. उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ तस्वीर शेयर की है. जी दरअसल, यह थ्रोबैक तस्वीर हैं, जिसको करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आप देख सकते हैं इस प्यारी सी तस्वीर में सैफ अली खान और करीना कपूर किसी झील के किनारे बेटे तैमूर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''जो मुझे हमेशा चाहिए. #FavouriteBoys #TakeMeBack'' इस तस्वीर को देखने के बाद बेबो की बहन लोलो यानी करिश्मा ने भी कमेंट किया है. जी दरअसल उन्होंने हार्ट ईमोजी बना दिया है और अपनी फीलिंग को शेयर किया हैं. वैसे इन दिनों करीना तैमूर और सैफ के साथ मुंबई में अपने घर पर समय बिता रहे हैं. बीते दिनों ही अनलॉक शुरू होने पर उन्हें मरीन ड्राइव के आसपास घूमते हुए देखा गया था लेकिन उस दौरान बिना मास्क के कारण वह ट्रोल भी हो गए थे.

बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर कर रितेश ने बढ़ाया मदद का हाथ

मशहूर अदाकारा के ट्वीट पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कृपया झूठ बोलना बंद करें...'

इस मशहूर सिंगर के बेटे को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वॉरेंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -