बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के स्वच्छता अभियान के तहत पर्यावरणविद अफरोज शाह (Afroz Shah) द्वारा वर्सोवा बीच के तट पर सफाई अभियान चलाया गया था. जबकि साल 2015 में शुरू किया गया उनका वर्सोवा बीच को साफ करने का यह आंदोलन कब जन आंदोलन बन गया, इस बारे में कुछ पता ही नहीं चला. लेकिन, इस आंदोलन को रोकने हेतु उन्हें धमकियां भी मिलीं है, हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी है. अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) द्वारा भी मुंबई बीच पर सफाई करते हुए एक वीडियो साझा किया गया है और इस वीडियो को साझा करते हुए ओनिर (Onir) द्वारा यह बताया गया है कि किसी भी काम को ठीक करने हेतु सरकार का इंतजार मत करिये, हमसे जुड़ें और काम को सफल बनाएं. 

ओनिर द्वारा वीडियो को साझा करते हुए यह भी बताया गया है कि इसे अफरोज शाह (Afroz Shah) द्वारा अकेले शुरू किया गया था, हालांकि आज यह काम देश के हजारों लोगों को हर दिन प्रेरित करता है. ओनिर ने पोस्ट में लिखा है कि, "आप वो बदलाव ला सकते हैं जो आप चाहते हैं. एक महीने में कुछ घंटे हमारे शहर, बीच और समुद्र को साफ करने में मदद कर सकते हैं. किसी भी चीज को ठीक करने के लिए सरकार का इंतजार मत करिए, हमसे जुड़ें और काम को सफल बनाएं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) द्वारा इससे पहले आरे के जंगलों (Aarey Forest) के लिए भी ट्वीट किया था और उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था कि, हमारा शहर, हमारे जंगल, हमारी हवा, हमारे बच्चों का भविष्य. किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि वह हम लोगों से यह चीजें छीन सकें. हमें साथ मिलकर इसकी रक्षा करने की आवश्यकता है. 

NEXA IIFA Awards 2019 : कैटरीना का दिखा बोल्ड लुक, सरेआम दिखाए क्लीवेज

NEXA IIFA Awards 2019 : बेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत, सामने आया दमदार वीडियो

The Zoya Factor : नए गाने 'माहेरू' में दिखा सलमान और सोनम का रोमांस

राजकुमार की 'मेड इन चाइना' होगी ब्लॉकबस्टर ! फैंस ने जमकर की ट्रेलर की तारीफ़