डिहाइड्रेशन के कारण हुई 12 साल की बच्ची की मौत, भड़के इस डायरेक्टर ने कहा- 'शर्म की बात है'
डिहाइड्रेशन के कारण हुई 12 साल की बच्ची की मौत, भड़के इस डायरेक्टर ने कहा- 'शर्म की बात है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने लोगों को अपनों से भी दूर रहने के लिए मजबूर कर दिया है. कोई किसी अपने के करीब भी नहीं जा रहा है. ऐसे में इसी बीच 12 साल की बच्ची अपने परिवार का पेट भरने के लिए बीजापुर के आदेड गांव से रोजगार की तलाश में तेलंगाना के पेरूर गांव गयी हुई थी, जिससे रास्ते में ही डिहाइड्रेशन का शिकार होकर उस बच्ची की मौत हो गई. अब इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, ''बाल मजदूरी लाखों बच्चों के लिए सच्चाई है, जिससे निपटने में हमारी सरकारें विफल रही हैं.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही ओनिर ने अपने ट्वीट में कहा कि, ''यह शर्म की बात है एक 12 साल की बच्ची को अपने घर से 100 किलोमीटर दूर काम करना पड़ रहा है.'' वैसे ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इसी के साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि , "यह शर्म की बात है कि उसे घर से चलने की कोशिश करनी पड़ी, यह उसने 3 दिन तक किया, लेकिन नहीं कर पाई. यह शर्म क बात है कि एक 12 साल की बच्ची को मजदूरों की तरह अपने घर से 100 किलोमीटर की दूरी पर काम करना पड़ा. बाल मजदूरी उन लाखों बच्चों के लिए वास्तविकता है, जिससे निपटने में सरकारें विफल रही हैं."

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आपने देखा होगा वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी खूब राय पेश भी करते हैं और उनकी राय को देखने के बाद लोग कभी उनकी तारीफों के पूल बांधते हैं तो कभी उन्हें ट्रोल करते हैं.

रमजान से पहले इस डायरेक्टर ने ट्वीट कर मुसलमान भाइयों को दी यह सलाह

गर्लफ्रेंड के लिए कैमरामैन बने फरहान, बनाया पास्ता बनाते हुए वीडियो

Video: हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -