बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने की तनख़्वाह बढ़ाने की बात, कहा- 'कोरोना तो मर जाएगा लेकिन...'

इस समय हर तरह कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक ऐसा ट्वीट किया है, कि वह चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल इस समय उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, ''कोरोना का एक बहुत बड़ा फ़ायदा भी हुआ है. हम भूख और ग़रीबी की बात कर रहे हैं. कोरोना आज नहीं तो कल मारा जाएगा पर ये बात नहीं मरनी चाहिए. पाँच के आगे बारह ज़ीरो वाले आँकड़े का सबसे पहला खर्च वहाँ होना चाहिए. हर एक को अपने स्तर पर उस वर्ग की तनख़्वाह बढ़ानी चाहिए. मैं बढ़ाऊँगा.''

इस समय उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर अनुभव सिन्हा के साथ ही बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लगातार फैंस को जागरुक करने की कोशिश करते हैं. हर किसी को कोरोना से जुड़े ट्वीट्स और पोस्ट करते हुए देखा जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मी दुनिया से होने के बाद भी वह बाकी मुद्दों पर भी अपनी राय बखूबी पेश करते हैं. वैसे कोरोना वायरस के आने के बाद से अनुभव ने ट्वीट अधिक कर दिए हैं और वह हर दिन कुछ ना कुछ ख़ास लिखकर ट्वीट कर देते हैं जिससे वह चर्चाओं का विषय बन जाते हैं.

करीना ने अपनी सास से पूछा था बिकिनी पहनने पर सवाल, गुस्से में कह दी थी यह बात

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी जैकलीन, इस दिन होगी रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -