इस डायरेक्टर ने डेडिकेट किया डोनाल्ड ट्रंप को गाना, 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है. सभी को इससे जल्द से जल्द छुटकारा पाना है. ऐसे में इस वायरस के कहर के बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर भारत को वेंटिलेटर दान करने का ऐलान किया था. वहीं बाद में रिपोर्टों में सामने आया कि भारत को इन मोबाइल वेंटिलेटर का लगभग 19 करोड़ रुपये चुकाना होगा. अब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ऐलान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है. इस समय उनका ट्वीट आते ही वह चर्चाओं में छा गया है. जी दरअसल अनुभव ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को गाना 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' भी डेडिकेट किया.

 

आप सभी को बता दें कि बीते समय में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि, ''हम भारत के साथ और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं.'' वहीं अब हाल ही में अनुभव सिन्हा ने डोनाल्ड ट्रंप द्वारा भारत को वेंटिलेटर दान करने के ऐलान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं यह गाना राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को डेडिकेट कर रहा हूं, हमें वेंटिलेटर का इनवॉयस (बिल) भेजने के लिए, जिसे हमने सोचा था कि यह एक दोस्त का उपहार है." इसी के साथ अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' लिंक भी साझा किया. आप सभी को बता दें कि वेंटिलेटर देने को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का पीएम मोदी ने धन्यवाद किया और उन्होंने कहा कि ''इस महामारी से हम सब सामूहिक रूप से लड़ रहे हैं. ऐसे समय में सभी देशों के लिए अहम होता है कि मिलकर काम करें.''

बात करें अनुभव सिन्हा के बारे में तो बॉलीवुड डायरेक्टर अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुके हैं जो सामाजिक मुद्दों पर बनी हैं. इसी के साथ वह जल्द ही कुछ नयी प्रकार की फिल्मों को लाने की तैयारी में भी हैं.

सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत

बुढाना क्यों गए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने बताई चिंताजनक बात

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -