बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही साउथ की यह एक्ट्रेस

साउथ की फिल्मों से कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में आगमन किया है, और अपने अभिनय के झंडे गाड़े हैं. श्रीदेवी, हेमा मालिनी, दीपिका पादुकोण या फिर काजल अग्रवाल, यह सभी बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है. बॉलीवुड में अब साउथ की एक और एक्ट्रेस का चेहरा शामिल होने जा रहा है, जिसका नाम है श्रद्धा श्रीनाथ. बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से फिल्म 'मिलन टॉकीज' को बनाने की प्लानिंग चल रही थी, जिसमें शाहिद कपूर भी काफी इंटरेस्टेड दिखे थे पर कुछ नहीं हो सका.

हाल ही में खबरें हैं कि इस फिल्म को तिग्मांशु धुलिया द्वारा बनाया जा रहा है, जिसकी शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है. तिग्मांशु ने अपनी इस फिल्म के लिए अली फज़ल का नाम फाइनल किया और उसी दौरान उन्हें उनकी एक्ट्रेस भी मिल गई. तिग्मांशु ने फिल्म के कई सीन्स को शर्द्धा के साथ फिल्माया भी है. कन्नड़ और तमिल फिल्मो में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली श्रद्धा की यह पहली बॉलीवुड मूवी है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ के बाद मथुरा और वृन्दावन में शुरू होगी. 

श्रद्धा भले ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हों, लेकिन साउथ में श्रद्धा को किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है. श्रद्धा को साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाज़ा जा चूक है. श्रद्धा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपने ग्लैमरस फोटोस को अपने फैंस से शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान के बाद जैकलीन का भी रेस-3 से फर्स्ट लुक जारी

'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -