बाॅलीवुड के इस मशहूर कलाकार ने किया सुसाइड
बाॅलीवुड के इस मशहूर कलाकार ने किया सुसाइड
Share:

बाॅलीवुड के लिए एक बहुत बड़ी दुखभरी खबर है। जिसे जानने के बाद में फिल्म जगत में शौक की लहर छा गई है। मशहूर कलाकार द्वारा उठाए गए इस कदम से सभी लोग आहत है। उनके द्वारा किए गए सुसाइड के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। पंखे से लटके मिले शव की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल ले जाया गया। तब तक वह अपना दम तोड़ चुके थे। फिलहाल पुलिस द्वारा अभी तक छानबीन में कोई सुसाइड नोट हाथ नहीं लगा है। 

बाढ़ प्रभावित लोगों को खाना बनाकर खिला रहा है बॉलीवुड का ये सुपरहीरो

बाॅलीवुड के मशहूर डांसर अभिजीत शिंदे ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया है। सुत्रों के मुताबिक पत्नी द्वारा दिए गए बयान में कहा कि वह लंबे वक्त से बहुत परेशान और डिप्रेशन में थे। वह घर भी बहुत कम आते थे। लेकिन वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि अभिजीत अपनी पत्नी से 3 महीने पहले अलग हुए थे। साथ ही यह आरोप है कि उनकी पत्नी उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया करती थी। 

आखिर क्यों सड़कों पर सब्जी बेच रही है यह सेक्सी अभिनेत्री

अभिजीत डांसर के साथ ही एक फेमस रेपर भी है। वह बाॅलीवुड रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे बड़ें कलाकारों के साथ काम कर चुके है। वहीं पुलिस द्वारा बाॅडी का पोस्टमार्टम होने पर अभिजीत का शव परिजन को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है। ताकि सुसाइड के कारणों का पता चल सकें। 

बाॅलीवुड अपडेट्स...

Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई

अपने प्रोडक्शन हाउस में इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे सुशांत

दुनिया में सबसे ज्यादा अमीर है ये दो बॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -