मिलिंद ही नहीं इन बॉलीवुड जोड़ियों की उम्र में भी हैं बहुत अंतर्
मिलिंद ही नहीं इन बॉलीवुड जोड़ियों की उम्र में भी हैं बहुत अंतर्
Share:

बीते दिनों मिलिंद समान ने अपनी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी की और अब दोनों की शादी की कई तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों की शादी को लेकर कई समय से सुर्खिया चल रही थीं लेकिन उसी बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी वायरल हुई.

मिलिंद कई सालों से अंकिता को डेट कर रहे थे और अब फाइनली दोनों ने शादी कर ली. अब आपको बता दें कि मिलिंद ही नहीं बल्कि ऐसे और भी कई सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने उम्र से आधी उम्र कि लड़कियों से शादी की. आइए बताते हैं उनके बारे में.

सैफ अली खान - सैफ अली खान ने अपने उम्र से आधी उम्र की लड़की यानी बेबो से शादी की. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन आपको शायद ही पता हो कि दोनों कि उम्र में 10 साल का अंतर् हैं. करीना ने एक बार सैफ को लेकर कहा था कि वह उनसे इतना प्यार करती हैं कि अगर उनसे शादी ना होती तो वह घर से भाग जाती.

दिलीप कुमार और सायरा बानो - दिलीप ने अपनी उम्र से आधी उम्र कि सायरा बानो से शादी की, सायरा और दिलीप की उम्र में 22 साल का अंतर है, लेकिन दोनों के प्यार को उनकी उम्र कम नहीं कर पाई.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत - शाहिद बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाते हैं और उनकी पत्नी और उनकी उम्र में 13 साल का अंतर है. आप सभी को पता ही होगा की शाहिद एक बार पिता बन चुके हैं और अब दूसरी बार बनने वाले हैं.

मान्यता दत्त और संजय दत्त - संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता की उम्र के बीच 20 साल का अंतर् हैं और आपको पता हो कि मान्यता संजय कि तीसरी पत्नी हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी - धर्मेंद्र ने हेमा के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था और दोनों के उम्र में 13 साल का अंतर है.

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी की अगली सुबह मिलिंद ने किया ये काम

फिल्म के पोस्टर में नज़र आई केन्द्रीय मंत्री की तस्वीर

एक बार फिर विवादों में पद्मावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -