पद्मावती विवाद: बॉलीवुड में गुंजी भंसाली को पड़े थप्पड़ की गूंज
पद्मावती विवाद: बॉलीवुड में गुंजी भंसाली को पड़े थप्पड़ की गूंज
Share:

मुंबई : जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया. करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. इस घटना के बाद पूरा बॉलीवुड निदेशक संजय लीला भंसाली के समर्थन में खड़ा हो गया है. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्रेटीज ने ट्वीट कर इस घटना पर दुःख जताया है.

इस मामले में प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा कि, 'जो हुआ वह दुखद और डरावना है. हमारे बुजुर्गों ने हिंसा तो नहीं सिखाया था.' वहीँ रितिक रोशन ने भी घटना पर दुःख जताए हुए संजय लीला भंसाली के साथ खड़े होने की बात कही. रितेश देशमुख ने घटना को दर्दनाक बताया और राजस्थान पुलिस से इस मामले में सही निर्णय लेने की अपील की. फरहान अख्तर ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि, मैं संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूं, ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हम सबको एकजुट होना होगा.

करण जौहर ने लिखा कि संजय लीला भंसाली के साथ जो हुआ वह ख्याल मुझे छोड़ नहीं रहा है. आलिया भट्ट ने ट्वीट करते हुए कहा कि, पद्मावती के सेट पर जो हुआ वह निंदनीय है. आशुतोष गोवारिकर ने इस मामले की निंदा करते हुए कहा कि ये घटना चौंकाने, डराने और निराश करने वाली है. मैं संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूँ. कृति सनोन ने भी संजय लीला भंसाली के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा कि इस स्तर तक असहिष्णुता डरावनी है. शर्म आनी चाहिए.

इनके अलावा बिपाशा बासू, श्रेया घोषाल, स्वरा भास्कर, मनीष पौल, निखिल अडवानी, अर्जुन रामपाल, दीया मिर्जा, यामी गौतम सहित कई और बॉलीवुड सेलेब्रेटीज ने भी घटना को दु:खद बताते हुए इस पर नाराजगी जाहिर की है.

फिल्म पदमावती पर उपद्रव : डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पिटाई, सेट पर मचाई तोड़फोड़, देखे VIDEO

कोर्ट में शर्म बाहर बेशर्म....Watch Pics

Birthday Special : 'पापा की परी है एक्ट्रेस श्रुति हासन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -