इस कॉमेडियन ने लिया मरने के बाद अपने अंग दान करने का फैसला
इस कॉमेडियन ने लिया मरने के बाद अपने अंग दान करने का फैसला
Share:

हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन और होस्ट बलराज ने एक बड़ा फैसला किया है. बलराज ने घोषणा की है कि मरने के बाद वे अपने शरीर के सभी अंग दान कर देंगे. बलराज ने ये फैसला इसलिए किया है ताकि वो मरने के बाद किसी के काम आ सके. खास बात तो ये है कि बलराज ने इस फैसले को लेने के बाद इससे सम्बंधित सारी फॉर्मलिटीज भी पूरी कर ली. बलराज ने इतना बड़ा फैसला तब लिया जब उन्होंने पंजाब के रहने वाले एक शख्स की मौत की खबर सुनी. दरअसल पंजाब के एक आदमी की इस वजह से मौत हो गई क्योकि उन्हें समय पर किसी और व्यक्ति के अंग नहीं मिल पाए थे.

इस खबर को सुनने में के बाद बलराज को काफी बुरा लगा और उन्होंने फिर ठाना की मरने के बाद वो अपने सभी अंग दान कर देंगे. बलराज ने फिर चंडीगढ़ की एक अंग संस्था में अपना नाम दर्ज करवा लिया. बलराज ने इस बारे में कहा कि, 'जब मैंने अंगदान का फ़ैसला किया तो अभिनेता राणा रणबीर ने मेरी बड़ी मदद की और सम्बंधित लोगों से मिलवाया ताकि मैं अपने अंगदान की प्रक्रिया की औपचरिकताएं पूरी कर सकूं. अब मैं और भी लोगों से कहना चाहता हूं कि वो आगे आ कर अंगदान करें ताकि उनके मरने के बाद वो किसी और के जीवन में काम आ सकें.'

आपको बता दे इन दिनों बलराज टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात में नजर आ रहे है. इससे पहले भी वो कई सारे कॉमेडी शोज़ में नजर आ चुके है. कॉमेडी नाइट लाइव, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट जैसे और भी कई शोज़ में बलराज ने अपना कॉमेडी का टैलेंट दिखाया है.

थाईलैंड में छुट्टियों का लुत्फ़ ले रहे ये टीवी कपल

MTV के मशहूर होस्ट जल्द ही बनने वाले है पापा

May I Come In Madam की मेडम ने दिखाया हॉट अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -