बॉलीवुड सितारों ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाये

बॉलीवुड सितारों ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाये

गणेश चतुर्थी के साथ ही गणेश जी का दस दिनों तक मनाये जाने वाला गणेशोत्सव शुरू हो चुका है और इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेताओं ने देशवासियो को इस पर्व की शुभकामनाये दी है . बॉलीवुड हमेशा से ही गणेशोत्सव के लिए प्रसिद्ध रहा है और बॉलीवुड की फिल्मो में भी गणेशोत्सव की खासी धूम रही है . गणेशोत्सव की शुरुआत भी महाराष्ट्र से ही हुई थी और इसी के चलते बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी का विशेष महत्व रहा है.


इस मौके पर अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान और वरूण धवन के साथ ही अन्य सितारों ने  सुख और समृद्धि की कामना की ही . अमिताभ  ने अपने ब्लाग पर लिखा है की सभी बुराइयों के विनाशक और शांति, समृद्धि और संरक्षण के दाता गणपति का आशीर्वाद आप सब पर हमेशा बना रहे. भगवन गणेश की कृपा हम पर बनी रहे और वह इस वर्ष भी हमारा मार्गदर्शन और संरक्षण करें.


निर्माता रितेश सिद्धवानी ने भी अपने प्रशंसको को शुभकामनाएं देते हुए कहा, मैं और हमारे गणपति. इस साल घर जाना छोड़ नहीं सकते. गणपति बप्पा मोरिया. शाहरूख ने भी  शुभकामना देते हुए कहा , रितेश सिड, भगवान गणेश के आर्शिवाद से आपका जीवन और परिवार ज्यादा खुश और स्वस्थ्य रहे.


अभिनेता वरूण धवन कहा है , सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई. उम्मीद करता हूं कि बप्पा सभी पर अपनी कृपा बनाये रखे . सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ट्वीटर पर शुभकामना देते हुए कहा, गणपति बप्पा मोरिया. वह घर पर हैं. आप सभी को इस शुभ गणेश चतुर्थी पर शांति, समृद्धि की शुभकामनाएं. मशहूर अदाकारा रवीना टंडन कहा, आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं... गणपति बप्पा मोरिया.