बड़े पर्दे के इन सेलेब्स ने छोटे पर्दे पर मचाया है धमाल
बड़े पर्दे के इन सेलेब्स ने छोटे पर्दे पर मचाया है धमाल
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे पर रियलिटी शोज़ का ही राज है. कई सारे टीवी शोज़ में बॉलीवुड स्टार्स ही नजर आ रहे है. आज हम आपको बता रहे है ऐसे बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जो टीवी रियलिटी शोज़ में भी धमाल मचा रहे है.

कौन बनेगा करोड़पति- इस शो की शान तो अमिताभ बच्चन ही है. शुरुआत से ही बिग बी इस शो को होस्ट कर रहे है. साथ की केबीसी का हर सीजन टीआरपी लिस्ट में टॉप पर ही आता है.

टेड टॉक- शाहरुख़ खान ने टेड टॉक के साथ काफी लम्बे समय बाद छोटे परदे पर वापसी की है. इससे पहले किंग खान केबीसी को भी होस्ट कर चुके है.

बिग बॉस- बिगबॉस की शान तो भाईजान सलमान खान ही है. सलमान खान के होने से ही बिगबॉस की टीआरपी बढ़ जाती है साथ ही बिगबॉस के अधिकतर सीजन सल्लू मिया ने ही होस्ट किये है.

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज- इस शो के जरिये बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने टीवी पर कमबैक किया है. हालाँकि टीआरपी के मामले में उनका ये शो फ्लॉप रहा.

झलक दिखला जा- जैकलीन ने इस शो के जरिये टीवी में एंट्री ली थी. जैकलीन झलक दिखला जा-9 में बतौर जज नजर आई थी साथ ही ये शो टीआरपी में भी आगे रहा है.

नच बलिए और ओम शांति ओम- सोनाक्षी सिन्हा ने इन दोनों ही शोज़ में एक साल में दो बार टीवी पर एंट्री की है. हालाँकि उनका एक शो हिट रहा तो एक शो फ्लॉप रहा था.

एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'

मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे भगवान शिव की भूमिका निभाने का मौका मिला : रोहित बख्शी

शिल्पा के पार्टी में ना आने से अर्शी ने किया इतना दुखभरा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -