कैमरे में कैद हुई ये बॉलीवुड अदाकारा, एक नजर में देखें तस्वीरें
कैमरे में कैद हुई ये बॉलीवुड अदाकारा, एक नजर में देखें तस्वीरें
Share:

मायानगरी मुंबई में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट होते रहते हैं और ऐसे में कैमरे में भी कई सेलेब्स कैद हुई हैं और इस लिस्ट में पहला नंबर आता है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का. दरअसल इन फोटोज में दीपिका एक फोटोशूट के बाद स्टूडियो से बाहर आती हुई देखी जा सकती है. ब्लैक कलर के गाउन में दीपिका बेहद ही खूबसूरत दिखीं है. 

लिस्ट में दूसरा नंबर आता है सनी लियोनी का. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी जितना बॉलीवुड में एक्टिव हैं, वह उतना ही वक्त अपने परिवार को भी डटी है और ऐसे में एक ही दिन में सनी लियोनी के दो डिफरेंट अवतार हमे नजर आए है. एक बार जहां सनी लियोनी स्कूल में अपने बच्चों के साथ दिखें तो दूसरी फोटो में वे एक दम पार्टी के मूड में नजर आई. अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी डांस क्लास के बाहर नजर आईं है और इस दौरान ब्लैक लोअर के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप उन्होंने पहना हुआ था. जहां संजय की बेटी शनाया द्वारा मीडिया को देखते ही पोज दिए जाने लगे. 

हिंदी सिनेमा में अपने बिंदास स्टाइल से सभी को दीवाना बनाने वालीं अदाकारा जैकलीन भी कैमरे में कैद हुईं है और कलरफुल टॉप के साथ दो चोटी में जैकलीन बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. जबकि वहीं कैमरे को देख जैकलीन ने भी पोज दिए हैं. साथ ही कैमरे में और भी कई कलाकार कैद हुए हैं. 

 

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात

Enni Soni Song : साहो का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज़, श्रद्धा-प्रभास की दिखी केमिस्ट्री

जब अनिल कपूर की पत्नी को अकेले ही जाना पड़ा हनीमून पर, एक्टर ने बताई लवस्टोरी

खत्म हुई अक्षय और भूषण की कोल्ड वॉर, हुआ नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -