जजमेंटल है क्या रिलीज, सेलेब्स ने बताया कैसी लगी फिल्म ?
जजमेंटल है क्या रिलीज, सेलेब्स ने बताया कैसी लगी फिल्म ?
Share:

कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की मचअवेटेड फिल्म जजमेंटल है क्या आज रिलीज हो गई है. फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म को शानदार कहा जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी फिल्म देखी गई है. फिल्म देखने के बाद उन्होंने अपना रिव्यू भी दिया है. 

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल द्वारा फिल्म की तारीफ में लिखा गया है कि- पिछली रात जजमेंटल है क्या देखी. राजकुमार राव और कंगना रनौत की शानदार परफॉर्मेंस. कनिका ढिल्लन के लिए स्पेशल मेंशन, अमेजिंग स्टोरी और स्क्रीनप्ले. बधाई हो.

फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा लिखा गया है कि- जजमेंटल है क्या एक फन और अलग तरह की थ्रिलर फिल्म है. कंगना रनौत और राजकुमार राव की एक्सीलेंट परफॉर्मेंस. एकदम फ्रेश फिल्म है. ये फिल्म देखने में मजा आया. साथ ही इस फिल्म पर एक्ट्रेस सोनल चौहान कई सारे ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की है और उन्होंने कंगना, राजकुमार और कनिका ढिल्लन के काम को सराहा. जजमेंटल है क्या की पूरी टीम को शानदार फिल्म के लिए बधाई दी.

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अश्व‍िनी अय्यर तिवारी द्वारा लिखा गया कि, "जब दो शानदार अभिनेता एक साथ काम करते हैं तो कुछ मैजिकल होता है. कुछ अलग करने की ह‍िम्मत, टूटते हैं कई न‍ियम. राजकुमार राव, कंगना रनौत की फिल्म एक ट्रीट है. एकता कपूर, कन‍िका ढिल्लन, प्रकाश कोवेलामुडी को मेरी ओर से बहुत-बहुत बधाई."

 

कभी हर लड़की के दिल पर राज करता था यह एक्टर, मोटापे ने बर्बाद कर दिया करियर!

ट्वीट कर अमिताभ ने की सोशल मीडिया की तारीफ़, कहा- 'दुनिया की नई पावर...'

जया बच्चन पर जमकर भड़का यह राज्यसभा सदस्य, कहा- 'अपने पति से जुम्मा-चुम्मा....'

एयरपोर्ट पर इस अंदाज में स्पॉट हुईं करीना, ट्रोलर्स ने कहा- 'एटिट्यूड फेस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -