भारत का धाँसू ट्रेलर रिलीज, आमिर-शाहरुख़ ने भी जमकर की तारीफ़
भारत का धाँसू ट्रेलर रिलीज, आमिर-शाहरुख़ ने भी जमकर की तारीफ़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'भारत' (Bharat) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और इस ट्रेलर को बेहद कम समय में ही अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 3 मिनट 11 सेकेंड के ट्रेलर में डायलॉग के अलावा सलमान खान के लुक्स भी खूब दिखाए गए हैं. पको बता दें च फिल्म में वे कुल अलग-अलग 5 किरदारों में नजर आने वाले हैं. 

फिलहाल ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन मिलने शुरू हो गए है. वहीं  'भारत के ट्रेलर को देखने के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए इस पर लिखा है कि 'क्या बात है भाई, बहुत खूब. जबकि अभिनेता आमिर भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने भी 'भारत' के ट्रेलर की तारीफ की. आमिर खान ने लिखा- 'सबसे फेवरेट जोड़ी फिल्म से वापस आ गई है.' फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर अनेर वाले हैं.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली है और खास बात यह है कि कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया था. साथ ही इसमें आपको दिशा पाटनी भी दिखेंगी. 'भारत' फिल्म को 5 जून को रिलीज किया जाना है और इस फिल्म को अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट किया गया है. 

 

कंगना रनौत के आरोपों का आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार के ट्वीट ने मचाई भगदड़, बताया लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं !

'पानीपत' के लिए काफी उत्सुक हैं कृति, बताई ये बातें

वरुण ने बताई वजह, क्यों कैटरीना ने नहीं किया उनके साथ काम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -