यह है बॉलीवुड हस्तियों का New Year प्लान....
यह है बॉलीवुड हस्तियों का New Year प्लान....
Share:

अभी हाल ही में 2016 की विदाई व 2017 का आगमन होने वाला है व नए साल के स्वागत के लिए बॉलीवुड की भी तमाम चर्चित हस्तियां सेलिब्रेट करने के लिए नए नए प्लान बना रही है तथा कुछ तो नए साल के स्वागत के लिए पहुँच भी गए है. लेकिन क्या आपको पता है कि आमिर खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत करने की सोच रहे हैं. तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां किस तरह नए वर्ष का स्वागत करने वाली हैं.

आमिर खान : देश के सबसे सफल खेल परिवार महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों के जीवन पर आधारित फिल्म ‘दंगल’ के लिए सराहना प्राप्त कर रहे अभिनेता अपनी शादी की सालगिरह और नए साल का जश्न एक साथ पंजगनी में मनाएंगे. आमिर और किरण राव 28 दिसंबर, 2005 के विवाह बंधन में बंधे थे.

ऐश्वर्या राय बच्चन : अपने बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ दुबई निकल चुकी हैं. ये तीनों वहीं पर नया साल सेलिब्रेट करेंगे.

सैफ अली खान : हाल ही में पिता बने सैफ के लिए नया वर्ष निश्चित तौर पर कुछ ज्यादा ही जश्न वाला होगा और वह अपनी नवप्रसूता पत्नी करीना कपूर और नवजात शिशु के साथ नए वर्ष का घर पर ही स्वागत करेंगे.

संजय दत्त : बॉलीवुड के ‘संजू बाबा’, जो इस साल के मध्य में पुणे के यरवदा केंद्रीय कारागार से रिहा हुए, पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाएंगे.

प्रभास : ‘बाहुबली’ अभिनेता नए साल पर भी शूटिंग में व्यस्त रह सकते हैं. इन दिनों वह ‘बाहुबली : द कनक्लूजन’ की शूटिंग कर रहे हैं.

जैकलिन फर्नाडीज : श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन कोलंबों में अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी.

विराट कोहली: इन दिनों अनुष्का शर्मा के साथ देहरादुन में हैं. ये दोनों वहीं पर नया साल सेलिब्रेट करेंगे.

आलिया भट्ट : आलिया भट्ट भी ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए विदेश रवाना हो चुकी हैं.

जानिए 2016 में किस बायोपिक ने मचाया धमाल....

पहली बार पारिवारिक फोटो में GF के साथ दिखे वरुण, Watch Photo

सर्वप्रथम भारत में कीजिये 'xXx..' के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -