हिमा दास ने रचा इतिहास, बॉलीवुड ने ऐसे किया 19 वर्षीय बेटी को नमन
हिमा दास ने रचा इतिहास, बॉलीवुड ने ऐसे किया 19 वर्षीय बेटी को नमन
Share:

इस समय एथलीट हिमा दास की चर्चा हर ओर हो रही है. एथलीट हिमा दास द्वारा सभी भारतीयों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया गया है. चेक गणराज्य में 400 मीटर दौड़ में जीत के साथ ही हिमा दास द्वारा पांचवा स्वर्ण पदक हासिल कर लिया गया है. महज 19 वर्षीय धावक ने 19 दिनों में 5 गोल्ड मील जीत लिए हैं और अपनी जीत के बाद एक ट्वीट भी किया. 

हिमा दास की जीत बाद से ही देशभर से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, भारत रत्न सचिन तेंडुलकर सहित दिग्गजों ने उन्हें बधाई दी है. वहीं बधाई की बात हो और बी-टाउन सिलेब्स पीछे रह जाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. 

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अनुपम खेर, पत्रलेखा, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, सोनम कपूर, ईशा गुप्ता, सुनील शेट्टी सहित कई बॉलिवुड हस्तियों ने युवा एथलीट हिमा दास को पदक जीतने के बाद एकाएक बधाई दी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हिमा का यह इस महीने का कुल 5वां स्वर्ण पदक है और इससे पहले वे 2 जुलाई को यूरोप में, 7 जुलाई को कुंटो ऐथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण हासिल कर चुकी हैं. 

 

खानदानी शफाखाना : दूसरा ट्रेलर रिलीज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

Collection : इस रिकॉर्ड को बनाने वाली पहली फिल्म बनी द लॉयन किंग, जानें अब तक की कमाई

तो सलमान के जीजा आयुष के साथ फिल्म में नज़र आएंगी जैकलीन!

अजय-रणबीर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी दीपिका-नुसरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -