महाराष्ट्र बंद के कारण ट्विटर पर निकला बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा

पुणे में भीमा-कोरेगांव लड़ाई की 200वीं सालगिरह पर भड़की हिंसा के बाद दलित पार्टियों ने बुधवार को महाराष्ट्र बंद का आह्वान किया. गुस्साए दलितों ने प्रदर्शन किए, पत्थरबाजी की, रेल और सड़क यातायात रोका. जिसकी वजह से मायानगरी मुंबई में फिल्म और टीवी जगत की हस्तियों को मुश्किल का सामना करना पड़ा. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस बंद की आलोचना की है. राहुल ढोलकिया, अनुभव सिन्हा, पुलकित सम्राट और विशाल ददलानी समेत कई सेलेब्स ने ट्विटर पर निंदा की है. महाराष्ट्र बंद की वजह से फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और संजय सूरी की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का प्रोग्राम कैंसल हुआ.

1. अशोक पंडित ने ट्वीट किया, हिंसा के डर की वजह से लोग अपने काम पर नहीं गए. जिसके कारण फिल्म सिटी और दूसरी जगहों पर फिल्म और टीवी की शूटिंग रुक गई. यह दुखद है.

2. अनुभव सिन्हा ने घटना की निंदा करते हुए कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं छोटे बच्चों को कैसे समझाऊं कि आज महाराष्ट्र में क्या हुआ. उन्हें समझाने के लिए मुझे क्या कहना चाहिए. वो जानना चाहते हैं.

3. एक्टर पुलकित सम्राट ने ट्विटर पर लिखा, एक ही विश्वास को मानने वाले इंसानों ने जाति की लड़ाई शुरू कर दी है. हमेशा हम कारण ढूंढ लेते हैं.

4. म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने लिखा, जाति-धर्म लोगों के बीच सबसे निंदनीय, सबसे राष्ट्र-विरोधी बंटवारा है. जो लोग इन बेवकूफियों और पुरानी लाइनों के साथ मानवता को बांटने की कोशिश करते हैं. ऐसे लोग जीवन में कई दुखों का सामना करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

5000 स्टूडेंट्स के साथ होगी 'अय्यारी' के गाने की शूटिंग

'ऑड टू माय फादर' का रीमेक सबसे अलग होगा- अली अब्बास

माधुरी ने समुराई अवतार धारण कर दुनिया को दिया यह सन्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -