जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस
जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस
Share:

नई दिल्लीः आज कल बॉलीवुड सितारों में टेलीविज़न शो का हिस्सा बनने की होड़ दिख रही है। इन शो में बॉलीवुड एक्टर शो को होस्ट या जज करते नजर आते हैं। इन शो का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स इन सेलेब्रिटीज़ को एक एपिसोड के लिए इतनी मोटी रकम देते हैं, जिसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है।

बिग बॉस (सलमान खान)- बिग बॉस टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो है, जिसमें हर वीकेंड सलमान खान कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते नज़र आते हैं। सलमान एक बार फिर बिग बॉस के नये सीज़न को होस्ट करने वाले हैं। ख़बरों की मानें तो शो के एक एपिसोड के लिए सलमान खान ने 31 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। यदि पूरे सीज़न की बात की जाए तो सलमान एक सीज़न से लगभग 400 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति (अमिताभ बच्चन)- बॉलीवुड के बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन कई सालों से इस शो को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं। शो में अपनी बुलंद आवाज में सवाल पूछने के लिए अमिताभ बच्चन नें 10वें सीजन के एक एपिसोड के लिए 5 करोड़ रु लिए थे। 10वें सीजन में 12 हफ्तों में कुल 60 एपिसोड आए थे। इस पूरे सीजन में अमिताभ ने 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का ग्यारहवां सीज़न जल्द ही शुरू होने वाला है, जिसमें अमिताभ की फीस 10वें सीजन से ज्यादा होगी।

डांस इंडिया डांस (करीना कपूर खान)- बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में डांस इंडिया डांस शो से अपना टीवी डेब्यू किया है। बताया जा रहा है कि करीना इस डांस रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए मेकर्स से 3 करोड़ रुपये ले रही हैं। इसी के साथ करीना टेलीविज़न शो के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

सुपर डांसर (शिल्पा शेट्टी)- शो में अपने स्टाइलिश लुक से चार चांद लगाने वाली शिल्पा शेट्टी इस शो में जज हैं। शिल्पा हर सीजन के लिए मेकर्स से 14 करोड़ रुपये लेती हैं।

इंडियाज़ गॉट टैलेंट (मलाइका अरोड़ा) - पहले सीजन से ही मलाइका अरोड़ा इस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका एक सीज़न के लिए 1 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

शाहरुख की पत्नी गौरी ने शेयर की इतनी गंदी फोटो, गुस्साए यूजर्स तो...'

स्मोकी लुक में बेहद हॉट दिखी कृति, मैगज़ीन कवर पर आएंगी नज़र

अर्जुन की घड़ी की कीमत उड़ाएगी आपके होश, जानकर चकरा जाएगा सिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -