'ड्रीम गर्ल' स्क्रीनिंग : परिवार संग पहुंचे आयुष्मान, ये सितारे भी आए नजर
'ड्रीम गर्ल' स्क्रीनिंग : परिवार संग पहुंचे आयुष्मान, ये सितारे भी आए नजर
Share:

बुधवार को आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां फिल्म की स्टारकास्ट के साथ बॉलीवुड के सितारे भी नजर आए. मूवी में आयुष्मान खुराना के साथ नुशरत भरूचा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म सिनेमाघरों में इस शुक्रवार यानी कि कल, 13 सितंबर को रिलीज होगी. ड्रीम गर्ल की स्क्रीनिंग में आयुष्मान अपनी फैमिली संग नजर आए. 

अभिनेता आयुष्मान खुराना स्क्रीनिंग में अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और बेटे विराज वीर खुराना के साथ देखने को मिलें. साथ ही आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप ब्लू एंड ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग नजर आई थीं.

इस स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस सुरवीन चावला और टीवी एक्टर रवि दुबे भी नजर आए. साथ ही आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना स्क्रीनिंग में अपनी पत्नी आकृति खुराना संग देखने को मिलें. वहीं अभिनेता मनजोत सिंह फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के बेस्ट फ्रेंड बने हैं और वे भी यहां देखने को मिलें. इससे पहले मनजोत कई कॉमिक मूवीज में भी नजर आ चुके हैं. जबकि फिल्म की एक्ट्रेस नुशरत भरूचा भी स्क्रीनिंग में स्टनिंग अंदाज में नजर आईं. ख़ास बात यह है कि यह नुशरत की आयुष्मान खुराना के संग पहली मूवी है. जबकि डायरेक्टर शशांक खेतान स्क्रीनिंग में पत्नी नलिनी के साथ नजर आए. जबकि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ट्रैडिशनल अवतार में इस स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने पहुंचीं थीं.

1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी

Nishabdham : आर माधवन के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी, पोस्टर हुआ रिलीज़

'लालबाग राजा' के दरबार गई इस एक्ट्रेस की कार को फैंस ने घेरा, वीडियो हो रहा वायरल

सौतेली बेटी से अपने रिश्ते पर पहली बार बोली मान्यता, कहा- 'आंटी से लेकर मां तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -