पार्टी के मूड में दिखें बॉलीवुड सितारें, देखें कलाकारों की चमक-धमक
पार्टी के मूड में दिखें बॉलीवुड सितारें, देखें कलाकारों की चमक-धमक
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार-निर्माता निखिल आडवाणी द्वारा हाल ही में एक पार्टी रखी गई थी और इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी शिरकत की गई. पार्टी मूड के दौरान सेलेब्स का डिफरेंट अंदाज भी नजर आया और ऐसे में देखिए इस पार्टी में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल रहे...

निर्देशक निखिल की पार्टी में अपनी पत्नी के साथ आफताब शिवदासानी, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ अर्जुन रामपाल और करण जौहर देखने को मिलें. तीनों ही सेलेब्स  द्वारा ब्लैक कलर कैरी किया गया था. बता दें कि निखिल की पार्टी में सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि साउथ के स्टार्स भी देखने को मिलें और ऐसे में स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन काफी कूल दिखें. मीडिया को देखकर उन्होंने स्माइल किया और पोज भी दिए. जबकि अल्लू के अलावा सोहेल खान के साथ कन्नड़ एक्टर सुदीप भी देखने को मिलें.

साथ ही इस पार्टी में रकुल प्रीत, अर्जुन कपूर और अथिया शेट्टी भी देखने को मिलें और इस दौरान रकुल जहां नीले रंग की ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी, तो वहीं अर्जुन का ब्लैक ड्रेस में स्वैग काफी कमल का नजर आया. इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे भी दिखें. साथ ही टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं निधि अग्रवाल भी पार्टी में दिखें. 

 

 

इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!

Dream Girl के इस मराठी गाने में रितेश भी करने वाले हैं धमाल..

सारा-जान्हवी से लेकर वरुण- मलाइका तक, देखें किस हाल में नजर आए सितारे

सक्सेस पार्टी : अंधाधुन को मिला नेशनल अवॉर्ड, शामिल नहीं हुईं राधिका आप्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -