ट्रेंड में है पैड मैन चैलेंज, इन सेलेब्स ने लिया हिस्सा
ट्रेंड में है पैड मैन चैलेंज, इन सेलेब्स ने लिया हिस्सा
Share:

ट्रैंड होने को तो कुछ भी ट्रेंड हो जाता है। जैसे बात करे इन दिनों की तो इन दिनों मूवी पैडमैन को लेकर '#PadManChallenge' चल रहा है जो बहुत ही शानदार गति से बढ़ता ही जा रहा है। जी दरअसल में इन दिनों सभी सेलेब्स अपने हाथ में सैनिटरी पैड लेकर तस्वीरें क्लीक कर रहें है और अपलोड भी कर रहें है। इसी में अभी हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और आमिर ख़ान ने हाथ में सैनिटरी पैड लेकर तस्वीर को सोशल साइट्स पर वायरल किया और उसी के बाद ये एक चैलेंज के तौर पर चल निकला।

अब कई सेलेब्स ऐसा करते नजर आ रहें है। इस चैलेंज को सबसे पहले आमिर ने अमिताभ बच्चन, सलमान ख़ान और शाह रुख़ ख़ान को दिया, लेकिन किसी ने भी इसे पूरा नहीं किया।

अब कई सेलेब्स इस चैलेंज को अपना रहें है और पूरा कर रहें है। इन सेलेब्स में है आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, सोनम कपूर और राधिका आप्टे। इन सभी ने अपनी तस्वीरों को बहुत ही शानदार तरह से प्यारी सी स्माइल के साथ पोस्ट किया है।

इसमें जिम ट्रेनर यास्मिन और अभिनेत्री सोफी चौधरी भी नजर आई जिन्होंने चैलेंज को अपनाया। यह चैलेंज सेलेब्स द्वारा किसी ना किसी को दिए जा रहें है जैसे अक्षय कुमार ने सबसे पहले आलिया और फिर दीपिका पादुकोण और विराट कोहली को चैलेंज दिया है। सोनम ने जैकलिन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और स्वरा भास्कर को चैलेंज दिया। राधिका आप्टे ने आयुष्मान खुराना, कल्कि कोचलिन और अदिति राव हैदरी को चैलेंज दिया। मूवी की बात करे तो 9 फरवरी को मूवी रिलीज होने वाली है।

पैडमैन की इस एक्ट्रेस के पहले पीरियड पर घर में हुआ था जश्न

पीरियड्स के बारे में राधिका ने पेश की बेबाक राय

राधिका या सोनम, कौन होगी पैडमैन की असली हिरोइऩ..

रिलीज़ के पहले ही पैडमैन के लिए आई खुशखबरी हो सकती है टैक्स फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -