साड़ी पहनकर धक-धक गर्ल ने दी फैंस को मकर संक्रांति की बधाइयां
साड़ी पहनकर धक-धक गर्ल ने दी फैंस को मकर संक्रांति की बधाइयां
Share:

आज 14 जनवरी है और आज पूरे देश में सूर्य के उत्तरायण होने का पर्व मनाया जा रहा है, जिसे मकर संक्रांति के नाम से पुकारा जाता है। यह पर्व दान का पर्व है और इस दिन दान देने से कई काम बन जाते हैं। कहते हैं इस दिन दुनियाभर के कई भक्त सूर्य देव की आराधना करते हैं और अपने सभी काम के लिए उनसे आशीर्वाद लेते हैं। वैसे आज ही के दिन लोहड़ी, पोंगल और मकर संक्रांति का पर्व पूरे देश में मनाया जा रहा है। अब इस कर्म में आम से लेकर ख़ास लोग तक बधाइयां दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड की धक धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित। जी हाँ, धक-धक गर्ल ने भी इस खास पर्व पर सभी को बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को बधाई दी है। आप देख सकते हैं माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर की साड़ी में फोटो शेयर। इस तस्वीर में वह एक भारतीय नारी के परफेक्ट लुक में दिखाई दे रहीं हैं। गजब अंदाज में नजर आते हुए उन्होंने तमाम चाहनेवालों को लोहड़ी, पोंगल और मकर संक्रांत की ढेर सारी शुभकामनाये दी। उन्होंने अपने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'लोहड़ी, पोंगल और मकर संक्रांत की ढेर सारी शुभकामनाये।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

वहीँ उनके अलावा टीवी एक्टर मनीष पॉल ने भी इस खास दिन पर अपने फैंस को बधाई दी। उन्होंने अपनी एक पंजाबी लुक वाली तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Sab nu vadhaiyan।।।।happy lohri #mp #wishes #lovetoall #blessed #godiskind' वैसे इस तरह कई और सेलेब्स ने भी फैंस को मकर संक्रांति की बधाई दी है।

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा को NCPCR ने थमाया नोटिस, जानिए पूरा मामला

ब्रिटेन में कोरोना के लिए शुरू हुआ नई इनहेलर आधारित उपचार

महाराष्ट्र: 484 अस्पतालों का किया गया फायर ऑडिट, 90 फीसदी के पास नहीं NOC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -