बॉलीवुड के यह सेलेब्स नशे में कर जाते हैं ऐसी गन्दी हरकतें
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो नशे के मामले में बहुत आगे हैं. जी हाँ, कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने नशे को अपना जीवनसाथी बना लिया है और वह अक्सर ही नशा करते हुए डपोत हो जाते हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स है जिन्हे नशे की हालत में स्पॉट किया जा चुका है.अभी कुछ समय पहले ही अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर को भी नशे की हालत में स्पॉट किया गया है. जी हाँ, कुछ दिन पहले ही रिया कपूर मीडिया को इग्नोर करते हुए कार में जाकर बैठ गई थी वहीँ उनके साथ उनके पता अनिल कपूर भी थे लेकिन वह फोटोज क्लिक करवाने में लगे हुए थे.

अनिल कपूर फोटोज क्लिक करवा रहे थे वहां रिया नशे की हालत में कार में बैठ गई ताकि कोई उनकी तस्वीरें ना क्लिक कर सके. रिया कई बार ऐसे कैमरे में स्पॉट हो चुकी हैं. आपको बता दें कि रिया ने कुछ समय पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्म वीरे दी वेडिंग को प्रोड्यूस किया था. रिया के अलावा भी कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स है जिन्होंने नशे की हालत में कैमरे के सामने फोटोज क्लिक भी करवाएं है और नहीं भी. 

जी हाँ, बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो नशे की हालत में कैमरे के सामबे स्पॉट हुए हैं और उन्होंने कभी कभी तो मीडिया वालों से लड़ाई भी की हैं. फिलहाल आप देखिए इस वीडियो में उन सेलेब्स को जो नशे की हालत में स्पॉट हो चुके हैं.

Video: ईद की पार्टी में इस एक्ट्रेस के घर अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग

विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...

अपनी शादी का विज्ञापन करेंगे रणवीर—दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -