भारत की जीत पर बॉलीवुड स्टारों का तूफानी रिएक्शन
भारत की जीत पर बॉलीवुड स्टारों का तूफानी रिएक्शन
Share:

जी हाँ, जिस प्रकार से अभी हाल ही में रविवार को आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका. शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा.

जिसके बाद मैच के ओवरों में परिवर्तन कर मैच को 48 ओवर का किया गया जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन बनाये. बारिश के कारण बार बार अवरोध होने पर पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रनो का परिवर्तित लक्ष्य दिया गया. जिसमे वह 164 रन बना सका. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 124 रनो से हरा दिया है.

अब  जब भारत कि पाकिस्तान पर इस तरह से जोरदार जीत हुई है तो भला हमारे बॉलीवुड के सितारे भी कहा चुप रहने वाले थे. बता दे कि, बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने जहां भारत की शानदार जीत के बाद ट्विटर के जरिए बधाई दी है. तो वही महानायक बिग बी ने भी लिखा कि हर खिलाड़ी को शानदार प्रदर्शन करते हुए देखना शानदार रहा. अक्षय कुमार ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है.   

एक बार फिर HOT ऐड करती नजर आई सनी

मेरी बेटी SUNNY LEONE बनना चाहती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -