कारगिल विजय दिवस : शहीदों की याद में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बारिश में जमकर खेला फुटबॉल
कारगिल विजय दिवस : शहीदों की याद में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बारिश में जमकर खेला फुटबॉल
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को स्पोर्ट्स का काफी शौक रहता है और यह सेलिब्रिटीज कभी क्रिकेट तो कभी फुटबॉल मैच खेलते रहते हैं और इस बार बारिश के मौसम में अभिनेता अर्जुन कपूरArjun Kapoor), अभिषेक बच्चनAbhishek Bachchan), रणबीर कपूरRanbir Kapoor) सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फुटबॉल मैच का आनंद लिया है. अब इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

अभिनेता रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, ईशान खट्टर, डिनो मोरिया, शब्बीर आहलुवालिया, करण वाही, अहान शेट्टी, शशांक खैतान इन सभी के द्वारा  फुटबॉल मैच में काफी मस्ती की गई है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मैच कारगिल युद्ध के वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आयोजित किया गया था. ख़ास बात यह भी है कि सभी सेलिब्रिटीज के फैन्स अपने फेवरेट एक्टर को देखने के लिए यहां पर आए थे. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस के 20 साल पूरे हो गए हैं. वहीं 1999 में पाकिस्तान को भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था और करगिल युद्ध में विजय हासिल इस दिन ही की थी. जहां अपने देश के सैनिकों की याद में कलाकारों के द्वारा इस तरह से फुटबॉल खेलकर सितारों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई है. 

 

अनुराग कश्यप ने मधुर भंडारकर को घेरा, कहा- यूपी के मालिक नहीं है योगी

30 साल बाद भी लोगों के दिलों में है महाभारत के दुर्योधन, पुनीत इस्सर ने किया बड़ा खुलासा

एक्टिंग पर आया कॉमेडियन वीर दास का बयान, कहा- 'मैं सिर्फ एक ही काम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -