Video : बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने अपनी पत्नी के नाम का बनवाया है टैटू
Share:

जब प्यार की बात की जाए तो बॉलीवुड स्टार्स अपने प्यार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है. बी टाउन में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जो अपने प्यार को किसी से नहीं छुपाते और इसी लिए उन्होंने अपने शरीर पर अपने पार्टनर के नाम का टैटू भी बनवा लिया. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के उन स्टार्स के नाम जिन्होंने अपने प्यार के नाम को टैटू के ज़रिये अपने से जोड़ लिया-

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने अपने शोल्डर पर अपनी लवली वाइफ ट्विंकल के नाम का टैटू बनवा रखा है. उन्होंने ट्विंकल का निकनेम टीना अपने कंधो पर लिखवाया है. वही पीछे पीठ पर अपने बेटे आरव का नाम के टैटू बनवा रखा है.

रितिक रोशन

बॉलीवुड के डांसिंग स्टार यानी रितिक रोशन ने और उनकी वाइफ सुज़ैन ने अपने हाथो पर स्टार का एक जैसा टैटू बनवाया हैं. इसी के साथ रितिक ने अपने हाथो पर अपनी वाइफ सुज़ैन के नाम का टैटू भी बनवाया है. बता दें साल 2014 में दोनों का तलाक हो चुका हैं.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के छोटे नवाब साहब यानी सैफ अली खान के टैटू को कैसे भुला जा सकता है. सैफ ने अभी अपनी लेडी लव करीना का नाम देवनागरी स्क्रिप्ट में अपने हाथो पर लिखवाया था. सैफ का ये टैटू एक रात में चर्चाओं में आ गया था.

शाहरुख़-सलमान के साथ काम करना चाहती है प्लेबॉय की ये बोल्ड मॉडल

तो क्या आज ही शादी करेंगे मिलिंद समान..?

Video : मीरा और शाहिद के घर जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -