चेन्नई की बाढ़ से दर्द में भीगा बॉलीवुड
चेन्नई की बाढ़ से दर्द में भीगा बॉलीवुड
Share:

इन दिनों चेन्नई भनायक बाढ़ की स्थिति का सामना कर रहा है. ऐसे में हमारा बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है. फ़िल्मी सितारों ने बाढ़ में फंसे हुए लोगो की सहायता के लिए कदम आगे बढ़ाया है. साथ ही साथ इस स्थिति से निपट रहे लोगो के लिए अपनी भावनाए भी व्यक्त की है. इस बारे में सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कहा है कि यह काफी गंम्भीर स्थिति है. हम सबकी सहानभूति चेन्नई के लोगो के साथ में है. हम और हमारी सरकार मिलकर चेन्नई बाढ़ पीडितो की मदद करेंगे. साथ ही मैं बाढ़ में अपनी जान गंवा चुके लोगो के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ.

रणवीर ने आगे कहा कि यह पृथ्वी को बचाने की एक चेतावनी है. इसी पर अभिनेता आर माधवन ने कहा कि मेरे कई दोस्त और परिवार के सदस्य इस मुसीबत का सामना कर रहे है. पर मैं उन लोगो को सलाम करता हूँ जो इतने पानी में भी जरुरतमंदो को दूध और खान पंहुचा रहे है. अभिनेत्री तापसी पुन्नू ने कहा कि मैं समझ नहीं पा रही हूँ कि इसका दोषी कौन है. साथ ही ऐसा नहीं है कि हमें इस बाढ़ से फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि इस बाढ़ में उनके कई दोस्तों के परिवार भी मुसीबत का सामना कर रहे है.

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा है कि इन परिस्थितियों से जल्द राहत मिलेगी उम्मीद है कि इसमें जल्द ही सुधर होगा. मैंने कई लोगो से संपर्क किया लेकिन दो दिनों से बिजली नहीं होने के कारण उनके बात नही हो सकी. वही अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि हम सब सिर्फ प्रार्थना कर सकते है. सैन्यबल अच्छा काम कर रहा है साथ ही रेडियो प्रस्तुतकर्ता इस दिशा में काफी बेहतरीन काम कर रहा हूँ. इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मिडिया पर बाढ़ से पीड़ित लोगो के लिए अपनी सहानभूति जताई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -