कोरोना संक्रमण की चपेट में आये ये मशहूर सितारे
कोरोना संक्रमण की चपेट में आये ये मशहूर सितारे
Share:

देशभर में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण की लहर चल रही है। ऐसे में भारत में ओमिक्रॉन (Omicron) के केस 3 हजार से अधिक हो चुके हैं और हर रोज़ इस महामारी के चलते स्टार्स भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब तक इस लिस्ट में करीना कपूर खान से लेकर अमृता अरोरा तक का नाम शामिल हुआ है। जी हाँ, वहीं कई सेलेब्स पिछले 24 घंटे में कोविड 19 पॉजिटिव हुए हैं। इस लिस्ट में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) , काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi), नफीसा अली (Nafisa Ali) और प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) जैसे नाम भी शामिल हो गए हैं। जी दरअसल बी टाउन में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है और इस लिस्ट में दिन पर दिन नाम बढ़ते चले जा रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नफीसा अली (Nafisa Ali Covid 19 Positive) कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। नफीसा 64 साल की उम्र में कोरोना का शिकार हो गईं। वहीं कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद नफीसा अली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आप सभी को बता दें कि नफीसा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है और कहा, 'उम्मीद है जल्दी घर जा पाऊं।' अब कमेंट कर लोग उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh tests positive for covid 19) और उनकी पत्नी भी कोरोना का शिकार हो गए हैं।

जी दरअसल अरिजीत ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए यह जानकारी दी और कहा कि वो और उनकी पत्नी फिल्हाल आइसोलेशन में हैं। इसी के साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi Tests Positive For Coronavirus) भी कोरोना के चपेट में आ गई हैं। इन सभी के अलावा मशहूर एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar Covid 19 Positive) भी इस वक़्त कोरोना पॉजिटिव हैं।

लॉकडाउन को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिया ये बड़ा बयान, बोले- 'इस लहर में मौत काफी कम'

निक्की तंबोली के लुक ने किया फैंस को घायल, देखकर रूबीना दिलैक भी हुई दीवानी

भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -