इन बड़े कलाकारों ने फैंस को दी दशहरे की बधाईयां

इन बड़े कलाकारों ने फैंस को दी दशहरे की बधाईयां

वैसे तो बॉलीवुड के कई बड़े बड़े महान कलाकार चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन उनके चर्चाओं में बने होने की वजह भी खास होती है. और कई ऐसे बड़े कलाकार भी जो अपने फैंस के दिलों में अपना बोलबाला जमा चुके है. हर दिन अपनी एक से बढ़कर एक पोस्ट के जरिए ये कलाकार हर दिन सुर्खियां बटौर रहे है. वहीं आज दशहरा के पावन पर्व पर इन्ही कलकारों अपने फैंस को बधाईयां दी है.

बॉलीवुड अभिनेताओं अमिताभ बच्चन, नागार्जुन , अजय देवगन, काजोल ने रविवार को दशहरा के पर्व पर अपने प्रशंसकों को बधाई दी है। महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, मां दुर्गा, मां सरस्वती का स्नेह आशीर्वाद सदा बना रहे। दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार नागार्जुन लिखते हैं, अपने सभी मित्रों को मेरी तरफ से दशहरे की बधाई। अभिनेता अजय देवगन अपने संदेश में लिखते हैं, दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है। आइए हम सभी मिलकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं, मास्क पहनते हैं और अपने दुश्मन को हराते हैं। हैशटैगहैप्पीदशहरा।

वहीं काजोल लिखती हैं, आइए अपनी सभी अवधारणाओं और नकारात्मकता को जलाते हैं। आपको एक खुशहाल और बेहतर साल की शुभकामनाएं। हैशटैगहैप्पीदशहरा। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी अपने संदेश में प्रशंसकों के लिए लिखते हैं, आपको एक उज्जवल, खुश और शांतिपूर्ण दशहरा और विजया दशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। हैशटैगहैप्पीदशहरा। इनके अलावा, इमरान हाशमी, सारा अली खान, महेश बाबू, दिलजीत दोसांझ, निम्रत कौर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे और भी कई सितारों ने दर्शकों को दशहरा के इस पावन पर्व पर अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड में दौड़ी शौक लहर, नहीं रहे 32 आवाजों के गायक महेश कनोड़िया

युवराज ने किम शर्मा के फोटो शेयर करने पर कहा- गांव बसा नहीं बस्ता लेकर आ गई मेडम

ऋतिक रोशन ने खरीदा अपना सपनों का महल, जानिए क्या है कीमत