बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस विषय पर हुई चर्चा
बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस विषय पर हुई चर्चा
Share:

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से कोई ना कोई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इन बदलावों और बॉलीवुड में चल रही दिक्कतों को लेकर हाल ही में भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. जी हाँ... इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनके सुझावों पर सकारात्मक रूप से विचार करने का आश्वासन भी दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मीटिंग में अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्म निर्माता करण जौहर, राकेश रोशन, सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ राय कपूर शामिल हुए थे. पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान मनोरंजन उद्योग के लिए जीएसटी की दरें कम और एक समान रखने की मांग की गई. इतना ही नहीं पीएम मोदी के सामने भारत में मीडिया और मनोरंजन उद्योग में विकास की व्यापक संभावनाओं की रूपरेखा पेश की गई.

इसके साथ ही उंहोने कहा यह क्षेत्र भविष्य में भारत की आर्थिक स्थिति को उभारने में योगदान कर सकता है. आपको बता दें पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान सभी सदस्यों ने इस बात पर भी जोर दिया कि मुंबई को मनोरंजन की वैश्विक राजधानी के रूप में विकसित करने की दिशा में काम किए जाएं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो इसके लिए अलग अलग उपाए और सक्रिय दृष्टीकोण को अपनाने पर बल जरूर दिया जाए.

पीएम मोदी ने इस मीटिंग में कहा है कि, 'भारतीय मनोरंजन उद्योग दुनिया भर में लोकप्रिय है. यह उद्योग विश्व में भारत की बढ़ती प्रतिष्ठा का एक अहम हिस्सा है.' इस दौरान पीएम मोदी ने सभी प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि केंद्र सरकार मीडिया और मनोरंजन उद्योग के साथ है और वह इन सुझावों पर सकारात्मक रूप से विचार करेगी.

निक के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी प्रियंका, लोग बोले- 'रामदेव ने स्वदेशी अपनाने को कहा था...'

उर्वशी के इस सुनहरे रूप को देखकर आपका भी हाल हो जाएंगे बेहाल

दीपिका पादुकोण के साथ काम करेगा 'बालिका वधु' का ये मशहूर एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -