बॉलीवुड में धूमधाम से मना लोहरी का त्यौहार, सारा लगी बेहद खूबसूरत
बॉलीवुड में धूमधाम से मना लोहरी का त्यौहार, सारा लगी बेहद खूबसूरत
Share:

13 जनवरी को लोहरी का त्यौहार बड़ी ही धूम धाम से मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्यौहार को जमकर सेलब्रेट किया और इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. आज हम आपको इनकी यही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. शाहिद कपूर से लेकर अर्जुन कपूर तक तो वहीं सारा अली खान ने भी अपने परिवार के साथ लोहड़ी के त्योहार को मनाया. तो चलिए आपको स्टार्स की लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें दिखाते हैं.  

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने परिवार के साथ लोहड़ी मनाई. सारा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया है. तस्वीरों में सारा अली खान के साथ अमृता सिंह नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सारा गुलाबी रंग का सूट पहने हुए हैं तो वहीं अमृता नीले रंग का सूट पहना हुआ है.

अर्जुन कपूर ने भी अपने परिवार के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट की. अर्जुन कपूर ने लोहड़ी सेलिब्रेशन के वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया है. इस वीडियो में अर्जुन कपूर खुद तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन वीडियो में मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा नजर आ रही हैं. 

शाहिद कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ लोहड़ी के त्योहार को धूमधाम से मनाया. लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें मीशा अपने दादू पंकज कपूर के साथ लोहड़ी मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. मीरा राजपूत ने सभी तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया है. इस बार शाहिद कपूर लोहड़ी का त्योहार परिवार के साथ नहीं मना पाए क्योंकि वह फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी थे. सेट से शाहिद कपूर ने एक तस्वीर भी शेयर की थी.

एक दूसरे की एक्टिंग को लेकर ये क्या कह गए रणवीर-राजकुमार

सोशल मीडिया साइट ने बिग बी की पोस्ट को किया डिलीट, शहंशाह को आया गुस्सा और दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -