BB13 : सिद्धार्थ के घर आते ही शुरू हुई शहनाज़ की मस्ती, शुक्ला को कर दिया किस
BB13 : सिद्धार्थ के घर आते ही शुरू हुई शहनाज़ की मस्ती, शुक्ला को कर दिया किस
Share:

टीवी का प्रचलित शो बिग बॉस 13' से सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद फैंस जो चीज़ सबसे ज्यादा मिस कर रहे थे वो थी शहनाज़ और उनके बीच की कैमिस्ट्री। दोनों को साथ में देखना फैंस को काफी पसंद है। शहनाज़ और सिद्धार्थ काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों साथ में मस्ती करते हैं, लड़ते हैं झगड़ते हैं फिर एक हो जाते हैं। सिद्धार्थ के घर में वापस आने से काफी खुश हैं। दोनों के बीच वही कैमिस्ट्री फिर से नज़र आने लगी है। 

 

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो साँझा किया है जिसमें शहनाज़, सिद्धार्थ के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। शहनाज़ कभी उन्हें बातें सुना रही हैं, तो कभी उन्हें अपनी हरकतों से छेड़ रही हैं। फिलहाल सिद्धार्थ उनकी इस मस्ती में बिल्कुल शामिल नहीं है और वो चुपचाप सो रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है, 'शहनाज़, सिद्धार्थ से कहती हैं कि तू मुझसे बात करेगा या नहीं? इस पर सिद्धार्थ कहते हैं 'नहीं अब सब खत्म हो गया'। इसके बाद शहनाज फुलऑन नौटंकी करती दिख रही हैं।सिद्धार्थ को मनाने के लिए वो हर जतन कर रही हैं। 

कभी वो अपनी आंखों में पानी डालकर रोने का नाटक करती हैं तो कभी उन्हें पीटती हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ को मनाने के लिए वो उनके गाल पर किस कर लेती हैं'।  शहनाज़ की इनती मेहनत के बाद सिद्धार्थ मानें हैं या नहीं ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है। ये आज का एपिसोड देखने के बाद ही आपको पता चलेगा। कुल मिलाकर दोनों का ये वीडियो काफी क्यूट है। जानकारी के लिए बता दें कि टायफाइड होने की कारण से सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ दिन के लिए बिग बॉस के मुख्य घर से बाहर सीक्रेट रूम में भेजा गया था। परन्तु वहां भी उनकी तबीयत में सुधार न होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया और वहां उनका इलाज किया गया। सिद्धार्थ ने इसी हफ्ते घर में फिर से एंट्री ली हुई है।

छोटे पर्दे पर दो साल बाद ये अभिनेता करेंगे वापसी, शो में प्ले करेंगे डिफरेंट करैक्टर

Bigg Boss 13: शहनाज ने पारस को कही दिल की बात, सिद्धार्थ ने दिया ये रिएक्शन

कबीर ख़ान मचाएंगे धमाल अब ऐमज़ॉन प्राइम पर, 'फॉरगॉटन आर्मी' पर करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -