चारों एयरलाइन्स में सफ़र नहीं करेंगे अनुराग कश्यप, जानिये क्या है कारण
चारों एयरलाइन्स में सफ़र नहीं करेंगे अनुराग कश्यप, जानिये क्या है कारण
Share:

फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइन्स में उड़ने से मना कर दिया गया था। उन्हें कोलकाता का सफ़र तय करना था। इसके लिए उन्होंने दूसरी एयरलाइन्स की सेवा ली। वही अनुराग ने इंडिगो को अलावा एयर इंडिया, गो एयर और स्पाइस जेट से भी सफ़र ना करने का निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि इन्हीं चारों एयरलाइन्स ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को एक टीवी पत्रकार से बहस के बाद बैन कर दिया था। वही अनुराग कश्यप ने इस मामले पर टेलीग्राफ से बात करते हुए कहा, 'मैं सुबह 4 बजे उठ जाऊंगा, परन्तु इंडिगो से सफ़र नहीं करूंगा।'

इसके अलावा अनुराग ने सुबह चार बजे उठकर दूसरी एयरलाइन्स से सफ़र भी किया। वही इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर के भी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में इस कदम को कुणाल कामरा के समर्थन में बताया। इंडियन एक्सप्रेम में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग कश्यप ने कोलकाता में एक फ़िल्म फेस्टिवल का उद्धाटन भी किया। इंवेट को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 'जिस तरीके से घटनाएं हो रही हैं, वही इस वजह से यह फैसला लेना पड़ा। एक मंत्री ने कहा कि कुणाल कामरा को एयर इंडिया से उड़ने की अनुमति नहीं है। इसके साथ ही उसके अलावा उन्होंने दूसरे एयरलाइन्स से भी ऐसा करने को कहा।

 एयरलाइन्स ने सरकार को खुश करने की कोशिश की। इसके अलावा बिना किसी ऑफ़िशियल निर्देश, बिना किसी जांच, उन्होंने इस आदमी को बैन कर दिया। वही उन्होंने पायलटों से बात करने की जहमत तक नहीं उठाई। मैं तब तक इन चार एयरलाइन्स में सफ़र नहीं करूंगा, जब तक कुणाल कामरा को अनुमति नहीं दी जाएगी।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग कश्यप के अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स कुणाल कामरा के समर्थन में अपनी राय रख चुके हैं। इसमें डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता, स्वारा भास्कर और रवीना टंडन जैसी हस्तियां शामिल हैं। गौरतलब है कि चारों एयरलाइन्स के खिलाफ़ कुणाल कामरा ने मानहानि का मुकदमा किया है। उन्होंने चारों कंपनियों से 25 लाख मुआवज़े की मांग भी की है। 

तिग्मांशु धूलिया खोलेंगे उत्तराखंड में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट, बनाएंगे पहाड़ी फिल्मे

LGBT को लेकर आपका नजरिया बदल देंगी ये 6 बॉलीवुड फ़िल्में, नंबर 5 है सबसे जबरदस्त

'हवा सिंह' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर शेयर कर सलमान ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -