सारा अली खान और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर देख, अनन्या पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन
सारा अली खान और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर देख, अनन्या पांडे ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलरहाल ही में जारी किया गया था। इसके अलावा यह ट्रेलर भले ही एक्ट्रेस सारा अली खान के पिता सैफ अली खान को पसंद नहीं आया हो परन्तु सोशल मीडिया पर इन दोनों को ट्रेलर के साथ हाथों-हाथ लिया गया हैंl जहां नेटिजेन्स इन दोनों को एक साथ देखकर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे को भी फिल्म का ट्रेलर पसंद आया हुआ  हैं।

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की को-एक्ट्रेस अनन्या पांडे को फिल्म के ट्रेलर से प्यार हो गया है। कुछ समय से कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस  अनन्या पांडे के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं, एक्ट्रेस ने इस बारे में पूछे जाने पर चुटकी लेते हुए कहा था कि यह उन्हें परेशान नहीं करता है और वे दोनों इस तरह की रिपोर्टों पर हंसते हैं। इंस्टाग्राम पर अनन्या ने फिल्म से कार्तिक के डायलॉग को साझा किया। न केवल अनन्या बल्कि जान्हवी कपूर भी ट्रेलर से प्रभावित थीं और यहां तक कि उन्होंने भी इसकी सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। इस बीच लव आज कल के ट्रेलर में एक समानांतर कहानी दर्शाई गई है, जो कार्तिक के डबल रोल को दर्शाता है, जैसे सैफ अली खान 2009 की फिल्म में नजर आए थे।

इंस्टाग्राम पर अनन्या ने फिल्म से कार्तिक के डायलॉग को साझा किया गया है । न केवल अनन्या बल्कि जान्हवी कपूर भी ट्रेलर से प्रभावित थीं और यहां तक कि उन्होंने भी इसकी सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। इस बीच लव आज कल के ट्रेलर में एक समानांतर कहानी दर्शाई गई है, जो कार्तिक के डबल रोल को दर्शाता है, जैसे सैफ अली खान 2009 की फिल्म में नजर आए थे। वही कुल मिलाकर ट्रेलर को दर्शकों की मिली-जुली रिएक्शन मिल रही है परन्तु कार्तिक और सारा के बीच की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। वही  इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक हैंl सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बेटी सारा अली खान की फिल्म के ट्रेलर को पसंद नहीं किए जाने की बात कही थींl

लव रंजन की अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी

फिल्म '83 से रिलीज हुआ पंजाब के फायर बॉल मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का पोस्टर l

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म की 8वें दिन हुई धुआंधार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -