महानायक की फिल्म 'झुंड' का टीजर हुआ रिलीज, अमिताभ की फिल्म के लिए बेटे अभिषेक ने लिखा ऐसा पोस्ट
महानायक की फिल्म 'झुंड' का टीजर हुआ रिलीज, अमिताभ की फिल्म के लिए बेटे अभिषेक ने लिखा ऐसा पोस्ट
Share:

सदी के महानायक और हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'झुंड' को लेकर काफी चर्चा में हैं। कल मतलब 20 जनवरी को 'झुंड' का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था। इसके अलावा अब अमिताभ की फिल्म 'झुंड' का टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वही इस टीजर ट्रेलर को अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। 'झुंड' का टीजर ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पिता की इस फिल्म को लेकर अभिषेक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसे साझा करते हुए अभिषेक ने जबरदस्त कैप्शन लिखा है। एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इसके साथ ही इस फिल्म का टीजर ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही 'झुंड' का टीजर ट्रेलर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इसे शेयर करने के साथ ही अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- 'मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं।वही  ये काफी शानदार है!!! पेश है झुंड' का टीजर ट्रेलर।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'झुंड' का टीजर ट्रेलर काफी जबरदस्त है। 1 मिनट 12 सेकेंड के इस टीजर ट्रेलर में कई सारे लोगों का झुंड दिख रहा है। उन सभी के हाथ में हथियार जैसे- 'बैट, चेन, रॉट आदि है। जानकारी के लिए बता दें कि ​कल अमिताभ की फिल्म 'झुंड' का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में अमिताभ के सामने एक बस्ती नजर आ रही है। इसके अलावा जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी देखी जा सकती है।वही  फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आ सकते है जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं।

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़, धाकड़ बल्लेबाज़ 'वेंगसरकर' के रोल में दिखा ये अभिनेता

Tanhaji Box Office : 200 करोड़ से पहले नहीं रुकेगी तानाजी, जानिये सोमवार की कमाई

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अतरंगी पोस्टर जारी, जीतेन्द्र की गोद में बैठे नज़र आए आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -