बिग बी का तमिल फिल्म में डेब्यू,पोस्टर हुआ रिलीज
बिग बी का तमिल फिल्म में डेब्यू,पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड के शाहंशाह​ अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों का विषय बन गए हैं। बच्चन साहब ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक फिल्में की हैं जिसमें से अधिकतर फिल्में हिट  रही हैं। वहीं जोनर की बात की जाएं तो अमिताभ ने करीब — करीब सभी प्रकार की फिल्में की हैं। इसके अलावा अमिताभ ने साउथ की कई फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं। बता दें कि इसके बाद में अब अमिताभ तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसका आज टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का नाम 'उयरंधा मनीधन' है। वैसे इसका ऐलान काफी पहले हो चुका था। इस फिल्म में अमिताभ के साथ में तमिल एक्टर एसजे सूर्यह भी लीड रोल में रहेंगे।

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस

फिल्म के निर्देशक की बात की जाए तो इसे ​तमिलवानन ने डायरेक्ट किया हैं। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों में रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रोडक्शन फाइव एलिमेंट पिक्चर्स और थिरूचेंदुर मुरूगन प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर सुरेश कन्न्न कर रहे है। इस फिल्म का पोस्ट लॉन्च होते ही एक्टर एसजे सूर्यह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। सितंबर माह में उनका शो कौन बनेगा करोड़ पति का टीवी पर जल्द ही प्रसारित होने वाला है। वहीं अभी वह फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर,आलिया,नागार्जुन और मौनी रॉय भी नज़र आएंगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस

तो क्या इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी सलमान खान की भाभी..?

सोनम की ऐसी ड्रेस देखकर उनके भाई सहित लोगों ने उड़ाया मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -