अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां
अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां है जिन्हे उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. वहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्हे उनके द्वारा करवाई गई सर्जरी के लिए जाना जाता है. जी हाँ कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने चेहरे, अपने होंठ, अपने नाक की सर्जरी करवाई है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी रहीं है जिन्होंने अपना ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है और इस वजह से वे सुर्ख़ियों में आई है. आज हम कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहें है जो अपने ब्रेस्ट इंप्लांट की वजह से पॉपुलर हुई और चर्चाओं का विषय बनी. ये है बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां है जिन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया है और उसके बाद वो और ज्यादा खूबसूरत नजर आई है.  

बिपाशा बासु - इन्हे आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा, लेकिन पहले के फिल्मो में इनका लुक और अब के फिल्मो में इनका लुक काफी अलग है. इन्हे देखकर ही ये कहा जा सकता है कि इन्होने अपने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा - बॉलीवुड कि बहुत ही खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी को कौन नहीं जानता, इन्हे भी आप सभी ने कई फिल्मो में देखा ही होगा. शिल्पा ने कई फिल्मे की है और बहुत ही कम लोग ये बात जानते है कि शिल्पा ने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए है.

कंगना रनौत - कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Manikarnika: The Queen of Jhansi में व्यस्त है. कंगना को 2006 में गैंगेस्टर फिल्म में देखा गया था तब उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट नहीं करवाया था, लेकिन उसके बाद इन्हे फिल्मो में ब्रेस्ट इंप्लांट के बाद देखा गया. 

सुष्मिता सेन - बॉलीवुड की कई हिट फिल्मे कर चुकी सुष्मिता सेन ने भी ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए है. आप इनकी पहले और अब की तस्वीरें देखकर ये बात नोटिस कर सकते है.

आयशा टाकिया - आयशा कुछ समय पहले ही अपने होंठो की सर्जरी को लेकर सुर्ख़ियों में थी हालाँकि उन्होंने इस बात को झूठ बताया था. होंठो की सर्जरी के पहले वे अपने ब्रेस्ट इंप्लांट को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहीं थी.

श्रीदेवी - बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है, और आपको पता ही होगा श्रीदेवी ने भी खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अपने नाक की सर्जरी करवाई थी साथ ही वे ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवा चुकी थी.'

इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन

Raw : सुशांत सिंह नहीं, जॉन अब्राहम करेंगे इस फिल्म में काम

जारी हुआ 'अक्टूबर' का नया पोस्टर, हैरतंअगेज़ दिखा वरुण का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -