Video : बॉलीवुड की इन हॉट एक्ट्रेस की गुगली पर क्लीन बोल्ड हुए थे ये क्रिकेटर्स
Share:

कभी क्रिकेट ने बॉलीवुड का दिल चुराया तो कभी बॉलीवुड ने क्रिकेट को अपना हमसफ़र बनाया. समय के साथ-साथ क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता गहरा होता चला गया. क्रिकेट और बॉलीवुड की ऐसी कई जोड़ियां है जिनके प्यार के तो खूब चर्चे हुए थे लेकिन इनका ये रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया था. आइये जानते है इनके बारे में-

क्रिकेटर ज़हीर ख़ान ने तो कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की है लेकिन शादी के पहले ज़हीर का अफेयर एक्ट्रेस ईशा शरवनी के साथ था. साल 2011 में दोनों की शादी की खबरें भी खूब वायरल हो रही थी लेकिन फिर अचानक से ही दोनों का ब्रेअकप हो गया.

युवराज सिंह ने भी एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की है लेकिन शादी से पहले युवराज का अफेयर किम शर्मा के साथ था. इतना ही नहीं युवी का नाम दीपिका पादुकोण के साथ भी जुड़ चुका है.

बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलायका अरोरा ख़ान की छोटी बहन अमृता अरोरा का नाम इंग्लैंड के क्रिकेटर उस्मान अफ़ज़ल के साथ जुड़ा था. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. हालांकि सालभर अफेयर के बाद इनका रिश्ता टूट गया था.

रवि शास्त्री को तो काफी रंगमिजाज़ी क्रिकेट माना जाता है. उनकी स्टाइल पर लड़किया फ़िदा थी लेकिन क्या आपको पता है रवि सैफ अली खान की पहली बीवी अमृता अरोरा के को डेट कर चुके है. जी हाँ... दोनों ने सभी का सामने अपने रिश्ते का खुलासा किया था लेकिन कुछ समय में ही दोनों का ब्रेअकप हो गया था. इसके बाद अमृता ने सैफ से शादी कर ली थी.

Video : ये बॉलीवुड एक्टर्स इंटिमेट सीन करने के दौरान हुए थे बेकाबू

Video : अंडरवियर नहीं पहनती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

Video : शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -