इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की सर्जरी के बाद फट गए होंठ..!!
इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की सर्जरी के बाद फट गए होंठ..!!
Share:

लड़कियों को खूबसूरत दिखने का काफी शौक होता है ऐसे में अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लड़कियां अपने चेहरे की सर्जरी करवा लेती हैं. ऐसे में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए ली सर्जरी करवाई है. आज हम कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपने आपको खूबसूरत दिखने के लिए अपने होंठो की सर्जरी करवाई है.

Video: नेहा धूपिया ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

आयशा टाकिया - बॉलीवुड में कभी अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया अब भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी एक झलक उनके फैंस की आँखों को सुकून देती हैं. आयशा ने जब बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद किया तब उन्होंने अपने होंठों की सर्जरी करवा ली केवल खूबसूरत दिखने के लिए लेकिन आयशा सर्जरी के बाद खूबसूरत नहीं दिखती हैं. खबरों की मानें तो सर्जरी के बाद उनके होंठो की फटने की नौबत आ गई थी.

'बिग बॉस' की इस हॉट गेस्ट ने लैक्मे फैशन वीक में जीता सबका दिल

श्रीदेवी - बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूत अभिनेति मानी जाने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है. आप सभी को इस बात की जानकारी बखूबी होगी कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए अपने होंठो की सर्जरी करवाई थी. 

अनुष्का शर्मा - बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को घायल करने वालीं अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अपने आपको हिट करने और खूबसूरत दिखने के लिए लिप सर्जरी का सहारा लिया है. अनुष्का अब भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी है और जल्द ही वह सुई-धागा फिल्म में नजर आने वाली हैं.

शिल्पा शेट्टी - बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री मानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने भी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपने होंठो की सर्जरी करवाई है. सर्जरी के बाद वह बहुत ही हॉट और सेक्सी दिखने लगी हैं. शिल्पा अब भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन वह टीवी रियलिटी शोज में जज की भूमिका निभाती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

काजोल ने किया खुलासा इस खान से सख्त नफरत करते हैं उनके पति अजय

अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक्सपोज करते हुए नजर आई यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -