इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ सिनेमा से की थी एक्टिंग की शुरुआत
इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ सिनेमा से की थी एक्टिंग की शुरुआत
Share:

आज कल रीजनल फिल्में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. कन्नड़, तेलगु, तमिल या फिर मलयालम कोई भी फिल्म क्यों ना हो दर्शक इन फिल्मों को काफी दिलचस्पी के साथ देखते हैं. इतना ही नहीं, दिन पर दिन इन फिल्मों को देखने वालों की संख्या भी बढ़ती ही जा रही है. बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अंतर भी कम होता जा रहा है. वैसे ही हम आपको बात दें, बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से ही की थी. आज हम उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे. आइये जानते हैं उन जानी मानी अभिनेत्रियों के बारे में.

* ऐश्वर्या राय बच्चन :

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या ने तमिल फिल्म 'इरुवर' से अभिनय की शुरुआत की थी जो साल 1997 में आयी थी. इसके बाद उन्होंने 'और प्यार हो गया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और काफी नाम कमाया.

* कैटरीना कैफ :

कैटरीना कैफ ने साल 2004 में तेलगु फिल्म 'मल्लीस्वरी' से शुरुआत की थी जिसमें उनके साथ वेंकटेश दग्गुबती भी थे. तेलगु के अलावा कैटरीना ने मलयालम फिल्म Balram vs. Tharadas में भी काम किया है जो 2006 में आयी थी.

* दीपिका पादुकोण :

दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से की थी जो 2006 में आयी थी. इसी के बाद वो 2007 में 'ॐ शांति ॐ' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी थी.

* विद्या बालन :

मलयालम फिल्म 'कलारी विक्रमण' से विद्या ने एक्टिंग की शुरुआत की थी लेकिन इस फिल्म को कभी रिलीज़ नहीं किया गया. इसके बाद उन्होंने दूसरी मलयालम फिल्म की जिसका नाम था 'उरुमी'. 

*कंगना रनौत :

साल 2008 में कंगना रनौत ने तमिल फिल्म की थी 'धाम धूम' जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. उसी समय में उन्होंने एक और तेगलु फिल्म की जिसका नाम 'एक निरंजन' था.

* प्रियंका चोपड़ा :

प्रियंका भी कई फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2002 में तमिल फिल्म Thamizhan से की थी.

जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत

'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी

Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -