फैशन ट्रेंड में है बूट्स, इन एक्ट्रेस को कर सकते हैं फॉलो
फैशन ट्रेंड में है बूट्स, इन एक्ट्रेस को कर सकते हैं फॉलो
Share:

कई लड़कियों को बूट्स पहनना पंसद होता है लेकिन इससे पहनने के बारे में कई बार सोचती हैं. अगर आपको भी बूट्स पहनना है तो इसके लिए ठंड का इंतज़ार ना करें. हम आपको बता रहे हैं कि इन दिनों फैशन में है थाई हाई बूट्स और वो भी अलग-अलग कलर और मटीरियल के. अगर आपको भी इसे कैरी करना हैं तो इन एक्ट्रेस से ले लें टिप्स. 

अनुष्का शर्मा का हॉट अंदाज
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से भी आप थाई हाई बूट्स पहनने के टिप्स ले सकती हैं. येलो कलर की फुल स्लीव्स वाली शॉर्ट ड्रेस संग वाइट कलर के बूट्स हों या फिर ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस संग क्रीम कलर के बूट्स जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा 
बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा स्टाइल और फैशन टिप्स देने के मामले में हमेशा ही आगे रहती हैं. आप चाहें तो प्रियंका की तरह रॉयल ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस संग या फिर ऐनिमल प्रिंट वाली ब्राउन कलर की ड्रेस संग थाई हाई बूट्स को स्टाइल कर सकती हैं.

रिया चक्रवती के डेनिम बूट्स
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवती भी कई मौकों पर थाई हाई बूट्स में नजर आ चुकी हैं. बीते दिनों डिनर डेट के दौरान वाइट कलर की शर्ट ड्रेस संग डेनिम बूट्स में बेहद सेक्सी लग रहीं थीं रिया.  

सारा अली खान 
बॉलिवुड  ऐक्ट्रेस सारा अली खान भी फैशन के मामले में काफी आगे हैं. सारा कई मौकों पर अलग-अलग कलर के थाई हाई बूट्स में नजर आ चुकी हैं.

मानसून में अपने लुक के लिए ट्राई करें लेटेस्ट अम्ब्रेला

अपनी शादी में आप भी फॉलो कर सकते हैं यामी गौतम का लेटेस्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -